फिर बनेगी सरकार, हरोली से हारेगें मुकेश कुमार: ठाकुर

2/28/2021 11:14:13 AM

डाडासीबा (सुनील) : उद्योग मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने विपक्ष के सदस्यों द्वारा राज्यपाल के काफिले पर किए गए हमले को दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय बताते हुए कहा है कि एक तरफ  कांग्रेस राज्यपाल के अभिभाषण की प्रतियों को कचरा बताती है और दूसरी तरफ पूरे अभिभाषण को पढ़ने की वकालत कर रही है। अपने गृह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव मलोट में आयोजित एक कार्यक्रम के पश्चात उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में पूर्णतया पिट चुकी कांग्रेस सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के कृत्यों को अंजाम दे रही है जिसे प्रदेश की जनता और सरकार कतई सहन नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री अपने आप को मुख्यमंत्री और राज्यपाल से भी ऊपर समझ रहे हैं लेकिन उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि वे कानून से ऊपर नहीं हैं। उन्हें विपक्ष के नेता का दर्जा देकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उदारता दिखाई है लेकिन उनके कारनामों से ऐसा प्रतीत होता है कि वे अब इस दर्जे के लायक नहीं रहे हैं। हरोली में भी विपक्ष के नेता की हार तय है। गुंडा मवालियों की तरह राज्यपाल से व्यवहार देवभूमि को शर्मसार करने वाला कृत्य है। कांग्रेस मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की लोकप्रियता तथा वर्ष 2022 के चुनावों में अपनी हार सामने देखकर बौखला गई है। लोकसभा, विधानसभा उपचुनाव तथा पंचायती राज संस्थाओं के चुनावों में हारने के उपरांत कांग्रेस नगर निगम के चुनावों में भी पराजित होगी। इससे पूर्व उद्योग मंत्री ने मलोट में किया आयुर्वेदिक चिकित्सा शिविर का उद्घाटन किया तथा आयुर्वेद से रोगों को जड़ से ठीक करने की विधियां बताई।

शिविर के आयोजन के लिए उन्होंने आयुष विभाग के अधिकारियों की सराहना करते हुए जगह-जगह ऐसे शिविरों को आयोजित करने के निर्देश दिए। इस शिविर में लगभग 500 लोगों की स्वास्थ्य जांच कर उन्हें निशुल्क औषधियां वितरित की गईं। उन्होंने ग्राम पंचायत हलेड़ के रणो गांव में लोगों से संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं को सुनते हुए अधिकतम का मौके पर ही निपटारा किया तथा शेष के समयबद्ध निवारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने एस.सी., एस.टी. कंपोनेन्ट के तहत जलशक्ति विभाग द्वारा हलेड़ में किए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर एस.डी.एम. देहरा धनबीर ठाकुर, जिला आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डा.  अनिल कुमार शर्मा, उपमंडल आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी डॉ बृजनंदन शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।
 


Content Writer

prashant sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static