मुकेश अग्निहोत्री ने घेरी भाजपा सरकार, कहा-CM बताएं 2 साल में धर्मशाला को क्या दिया(Video)

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 11:53 AM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): सीएम जयराम ठाकुर 2 दिन धर्मशाला में जनसभाएं करते रहे लेकिन वह 2 साल में प्रदेश सरकार की धर्मशाला को दी गई एक भी सौगात नहीं गिना सके। सीएम इधर-उधर की बातें कर रहे हैं लेकिन सरकार ने 2 साल में धर्मशाला को क्या दिया उसके बारे में भी जनता से संवाद जरूर करें। यह शब्द नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने धर्मशाला में पत्रकार वार्ता के दौरान कहे।

नगर निगम का गला घोंटने का काम कर रही प्रदेश सरकार

उन्होंने कहा कि नगर निगम का गला घोंटने का काम प्रदेश सरकार कर रही है। निगम को विकास कार्यों के लिए धन उपलब्ध नहीं करवाया जा रहा है। निगम अपने दम पर जैसे-तैसे विकास कार्य करवा रहा है। स्मार्ट सिटी का भी कुछ ऐसा ही हाल है। इसके लिए भी प्रदेश सरकार कोई सहायता उपलब्ध नहीं करवा सकी है। उन्होंने स्टेडियम और सीयू के शिलान्यास के रूप में अपनी उपलब्धियों का बखान किया। स्टेडियम बीसीसीआई ने बनाया है और सीयू का शिलान्यास केंद्र सरकार का प्रोजैक्ट है। उन्होंने कहा कि सीएम यह बताएं कि उनकी सरकार ने धर्मशाला के लिए क्या किया।

अपने कार्यालय स्टाफ से भी चुनाव प्रचार करवा रहे सीएम

उन्होंने सीएम पर आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन करते हुए अपने कार्यालय स्टाफ से भी चुनाव प्रचार करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इन्वैस्टर्स मीट के नाम पर सीएम सारी अफसरशाही को धर्मशाला में आचार सहिंता के दौरान एकत्रित करने के नाम पर भी आचार सहिंता का उल्लंघन करने की दिशा में अगला कदम बढ़ा रहे हैं।

सिर्फ हो हल्ला है इन्वैस्टर्स मीट

उन्होंने आरोप लगाया कि इन्वैस्टर्स मीट सिर्फ हो हल्ला ही है जबकि हकीकत यह है कि पुराने एमओयू को रिन्यू करके और सरकारी कम्पनियों से एमओयू करके अपनी कामयाबी का ढिंढोरा सरकार पीट रही है। यहां सिर्फ बिल्डरों को बुलाया जा रहा है, जिनके हाथों धर्मशाला और प्रदेश को बेचने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे हिमाचल कांग्रेस कभी सफल नहीं होने देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News