लेन-देन मामले में असली सौदागर का खुलासा करें सीएम जयराम : मुकेश अग्निहोत्री

5/23/2020 10:26:15 PM

ऊना (सुरेन्द्र): स्वास्थ्य विभाग के निदेशक से जुड़े लेन-देन के मामले में असली सौदागर कौन है? यह सवाल नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने पूछा है तथा इस पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से स्पष्टीकरण मांगा है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य विभाग घोटालों का अड्डा बन गया है। निदेशक और बिचौलियों का एक ऑडियो वायरल होने के बाद यह साफ हो गया है कि भ्रष्टाचार का संरक्षण कौन कर रहा है। कौन भाजपा नेता इसमें शामिल हैं। ऐसे कौन से नेता हैं जिन्होंने निदेशक की सेवाएं बढ़ाईं और जो व्यक्ति निदेशक से बात कर रहा है उसका पार्टी नेताओं से क्या संबंध है और कब से है।

सरकार बताए, मामले में किस भाजपा नेता का हाथ

उन्होंने कहा कि कोविड-19 की आड़ में हो रही खरीद पर कई सवाल उठ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग में जो खरीद हुई है उस सभी की जांच होनी चाहिए। सरकार को यह भी बताना चाहिए कि इसमें किस भाजपा नेता का हाथ है और किस नेता के साथ लगे सरकारी कर्मचारियों को हटाया गया है। उन्होंने सवाल उठाया कि जब भाजपा नेता के पास कोई सरकारी पद नहीं है तो किस मेहरबानी के तहत उसके साथ सरकारी कर्मचारी तैनात किए गए। सैनिटाइजर खरीद के साथ-साथ दवाइयों की खरीद में भी कई अनियमितताएं सामने आई हैं।

आम जनता के लिए सरकार के पास क्या है योजना

उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर बताएं कि आम जनता के लिए सरकार के पास क्या योजना है। उन्होंने कहा कि अब काफी समय हो गया है। धार्मिक स्थल बंद हैं। प्रदेश में अब दिशा-निर्देशों के साथ धार्मिक स्थलों को खोलने के निर्देश बिना देरी दिए जाने चाहिए। वहीं सभी धार्मिक स्थलों के बिजली व पानी के बिल भी माफ होने चाहिए।


Vijay

Related News