निचले क्षेत्रों से भेदभाव कर रही भाजपा : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 11:38 PM (IST)

धर्मशाला (जिनेश): दूसरी राजधानी को लेकर भाजपा पर लगातार हमले कर रहे नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा पर निचले क्षेत्रों से भेदभाव करने का आरोप लगाया है। बुधवार को धर्मशाला में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि धर्मशाला प्रदेश की दूसरी राजधानी है। कांग्रेस शासनकाल में तत्कालीन मुख्यमंत्री वीरभद्र सरकार ने इसकी अधिसूचना की थी, जब भी कांग्रेस सत्ता में आएगी इसे लेकर जरूरी कदम उठाएं जाएंगे।

भाजपा नेताओं को लिया आड़े हाथ

उन्होंने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे धर्मशाला में दूसरी राजधानी के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर न होने की बात कह रहे हंै जबकि सच्चाई यह है कि यहां पर शिमला की ही तरह विधानसभा का शीतकालीन सत्र चलता है। भाजपा तो तपोवन स्थित विधानसभा परिसर को अन्य कार्य के लिए उपयोग करना चाहती है। उन्होंने फिर दोहराया कि कांग्रेस का धर्मशाला से भावनात्मक रिश्ता है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला व शिमला दोनों स्थानों पर स्मार्ट सिटी बन रही हंै। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर धर्मशाला में भी वहीं वेतन व भत्ते देय होंगे जो शिमला में हैं।

प्रशासनिक ट्रिब्यूनल भंग करके कर्मचारियों से किया अन्याय

उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रशासनिक ट्रिब्यूनल भंग करके कर्मचारियों से अन्याय किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पिछले दिन पत्र बम खूब चला लेकिन इसकी जांच ठंडे बस्ते में डाल दी गई है। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सर्किट हाऊस में पैसे बांटने का जो मामला सामने आया है, उसे देखते हुए स्वास्थ्य मंत्री के प्रचार पर रोक लगनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News