हिमाचल में कोड ऑफ कंडक्ट लगते ही भाजपा को पता चलेगी असलियत : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 12:00 AM (IST)

पालमपुर (भृगु): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश भाजपा संरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मनरेगा श्रमिकों व आशा वर्कर को मात्र रैलियों में भीड़ के रूप में उपयोग में लाने का कार्य वर्तमान सरकार ने किया है। प्रधानमंत्री की रैली में मनरेगा तथा आशा वर्कर को ले जाकर भीड़ एकत्रित की जाती रही। जिस दिन हिमाचल प्रदेश में कोड ऑफ कंडक्ट लग जाएगा, उस दिन भाजपा को अपनी असलियत का पता लग जाएगा क्योंकि वर्तमान में भाजपा की रैलियों में सरकारी भीड़ एकत्रित हो रही है।

सत्ता में आते ही 60 वर्ष का राइडर हटाएगी कांग्रेस
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर मनरेगा की तर्ज पर शहरी क्षेत्रों में लक्ष्य योजना, जिसे वर्तमान सरकार ने बंद कर दिया है, उसको पुन: बहाल किया जाएगा। वहीं मनरेगा श्रमिकों को मिलने वाले सभी लाभों को पुन: आरंभ किया जाएगा। मनरेगा श्रमिकों को दिए जाने वाले लाभों को लेकर जो 60 वर्ष का राइडर लगा हुआ है, उसे हटाया जाएगा तथा ताउम्र मनरेगा योजनाओं का लाभ श्रमिकों को दिया जाएगा। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री 4 वर्ष की अग्निपथ योजना को अच्छी योजना बता रहे हैं, ऐसे में आने वाले दिनों में यह सरकार सभी विभागों में कार्यरत कर्मचारियों को भी इस प्रकार की संज्ञा देकर ठगने का कार्य करेगी।

टिकट की चिंता न करें, टिकट उसी को जिसकी बनती होगी
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नेता फैक्टरियों में नहीं बनते तथा न ही नेता खेतों में पैदा होते हैं, संघर्ष करते कोई नेता बनता है तथा स्थापित नेता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में जाएं तथा टिकटों की चिंता न करें। टिकट उसी को मिलेगी, जिसकी बनती होगी। वीरभद्र सिंह, पंडित संत राम, पंडित सुखराम व सत महाजन  जैसे नेता इस संसार से चले गए हैं, परंतु उनके आदर्श आज भी हमारे साथ हैं तथा इन्हीं आदर्शों को लेकर कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि 20 वर्ष तक वह वीरभद्र सिंह की पाठशाला में रहे हैं, ऐसे में कोई उन्हें डरा-धमका नहीं सकता तथा जिस भाषा में भाजपा के नेता बात करना चाहते हैं, उसी भाषा में उन्हें उत्तर भी दिया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News