Watch Pics: चीखती-चिल्‍लाती रही मां, कलयुगी बेटे ने नहीं किया रहम

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 12:38 PM (IST)

शिमला: बीते शनिवार को बिलासपुर में एक बहू द्वारा अपनी सास को मौत के घाट उतार घर में ही दफना देने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रविवार को रोहडू उपमंडल के खंशखड्डी गांव से भी एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां दिन-दिहाड़े घर के आंगन में ही एक कलयुगी बेटे ने अपनी बर्जुर्ग मां को मौत के घाट उतार दिया। दलगांव पंचायत में हुई इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। 

कुदाली से ली मां की जान
जानकारी के अनुसार पुलिस मौके पर तफ्तीश में जुटी हुई है लेकिन प्रांरभिक जांच में यह साफ हो गया है कि कलयुगी बेटे कृष्ण चंद (37) ने कुदाली से तब तक अपनी मां कांगल देवी (68) पर हमला किया जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया। पुलिस जांच में यह भी पता चला है आरोपी नशे का आदी है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था।

शराब के लिए पैसे देने से कर रही थी इंकार 
रोहडू पुलिस को करीब 2 बजे वारदात की सूचना मिली। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांग रहा था,मां ने इनकार किया तो गुस्साए कृष्ण चंद ने तैश में आकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला। रोहडू के डी.एस.पी. मदनकांत शर्मा ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News