Una News: चताड़ा में बंदर का आतंक, मां की गोद से छीनकर बजरी के ढेर पर पटका 4 माह का मासूम

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 11:10 AM (IST)

ऊना: ऊना जिले के समीपवर्ती गांव चताड़ा में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक बंदर ने चार माह के बच्चे को उठाकर बजरी के ढेर पर पटक दिया। जानकारी के अनुसार नीलाघाट की ज्योति अपने चार माह के बेटे शुभमन के साथ अपने मायके आई हुई थी।

ज्योति ने बताया कि वह वीरवार सुबह जब अपने बेटे को गोद में लेकर घर के समीप जा रही थी कि तभी अचानक एक बंदर आया और झपटा मारकर बच्चे को छीनकर ले गया। ज्योति ने तुरंत मदद के लिए शोर मचाया और बंदर के पीछे दौड़ी। अन्य लोग भी उसकी मदद के लिए आए और बंदर के चंगुल से बच्चे को छुड़ाने का प्रयास करने लगे। बंदर ने पीछा करता देख बच्चे को कुछ ही दूरी पर बजरी के ढेर पर पटक दिया। इस दौरान बंदर ने बच्चे को काटकर घायल भी कर दिया।

घायल बच्चे को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच के आदेश दिए। वन मंडल अधिकारी ऊना सुशील राणा ने बताया कि इस घटना के बाद बंदरों की बढ़ती संख्या पर विभाग चिंतित है और जल्द ही इस पर काबू पाने के लिए एक अभियान शुरू किया जाएगा। वहीं इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News