मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, बोले-सैनिकों का अपमान करने वालों को मिलनी चाहिए सजा

punjabkesari.in Friday, May 10, 2019 - 07:10 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला के पड्डल मैदान में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर अपना गुब्बार निकाला। एक ओर जहां उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों का बखान किया तो वहीं कांग्रेस की नाकामियों पर भी जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि जो सेना और सैनिकों का अपमान करता है उसे कांग्रेस मुख्यमंत्री बनाती है। उन्होंने कर्नाटका के सी.एम. द्वारा की गई टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वहां के सी.एम. कहते हैं कि जो भूखा मरता है वही सेना में भर्ती होता है। मोदी ने कहा कि हिमाचल वीरभूमि है और यहां के युवा देश की रक्षा की खातिर सेना में भर्ती होते हैं। उन्होंने कहा कि यह हिमाचल के वीरों और उनकी माताओं का अपमान है और कांग्रेस को इसकी सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सैनिकों और पूर्व सैनिकों को भाजपा की सरकार ने वन रैंक वन पैंशन दी और 35 हजार करोड़ का लाभ पहुंचाया जबकि कांग्रेस ने इस पर भी सिर्फ राजनीति की।
PunjabKesari, PM Modi Image

दंगों के दोषियों को केंद्र सरकार ने दिलाई फांसी की सजा

वहीं नरेंद्र मोदी ने मंडी के ऐतिहासिक गुरुद्वारे का जिक्र भी किया और यहां खाए लंगर के बारे में भी बात की। मोदी ने कहा कि मंडी सहित हिमाचल प्रदेश में काफी अधिक मात्रा में सिख परिवार रहते हैं। उन्होंने कहा कि 1984 के सिख दंगों के दोषियों को केंद्र सरकार ने फांसी की सजा दिला दी है लेकिन कांग्रेस के नेता अभी भी दंगाइयों के साथ खड़े हैं। कांग्रेसी नेता कहते हैं कि ‘‘दंगे हुए तो हुए और लोग मरे तो मरे’’। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी त्रासदी पर कांग्रेस की संवेदनहीनता को बर्दाशत नहीं किया जा सकता।
PunjabKesari, Rally Image

हिमाचल प्रदेश मेरा दूसरा घर, बार-बार आऊंगा

मोदी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश उनका दूसरा घर है जहां पर वह बार-बार आना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि यहां के लोगों ने उन्हें पूरा प्यार और स्नेह दिया है और बेटे की तरह उनका ख्याल रखा है। मोदी ने कहा कि हिमाचल भाजपा के शीर्ष नेताओं ने उन्हें चलना सिखाया है और आज वह इसी कारण इस मुकाम पर पहुंचे हैं। मोदी ने कहा कि 2014 और 2017 के चुनावों में उन्हें हिमाचल की जनता से पूरा सहयोग मिला है और एक बार फिर से वह यहां अपने लिए सहयोग मांगने आए हैं।
PunjabKesari, Rally Image

देश की रक्षा के लिए पूरी तरह से चौकन्ना है चौकीदार

उन्होंने कहा कि देश की रक्षा के लिए जिस चौकीदार को जनता से चुना है वह चौकीदार पूरी तरह से चौकन्ना है। मोदी ने कहा कि देश भर में भाजपा की लहर चल रही है और एक बार फिर से केंद्र मे भाजपा की सरकार बनने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News