चुनावी दृष्टि पत्र को रद्दी की टोकरी में फेंक वायदे भूली सरकार : राणा

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 05:29 PM (IST)

हमीरपुर : भाजपा ने अपना चुनावी दृष्टि पत्र ही रद्दी की टोकरी में डाल दिया है जिस पर सरकार की 2 सालों से दृष्टि ही नहीं पड़ी है। यह बात जारी प्रेस विज्ञप्ति में सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा जी ने कही। उन्होंने आरोप लगाया कि चुनावों के समय हर वर्ग से मनभावन एवं लुभावने वायदे करने वाली भाजपा की बातें लारलप्पों से ज्यादा कुछ नहीं है, जिन्होंने युवाओं को मीठी-मीठी बातों से बहकाने के सिवाये कुछ नहीं दिया। आज भाजपा सरकार के 2 साल होने वाले हैं लेकिन दृष्टि पत्र के अनुसार न तो प्रदेश में मिनी स्टेडियम बने रहैं और न ही मिनी स्पोर्ट्स अकादमी का नामोंनिशान है।

पंचायतों में जिम व खेल मैदानों का निर्माण भी सरकार की दृष्टि के लिए तरस रहे हैं। सरकार को अब इन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करने के साथ ही बताना चाहिए कि क्या यह वायदे भी गप्पें ही साबित होंगे। उन्होंने चिंता जताते हुए कहा कि सरकार ने 50 हजार युवाओं को इंग्लिश स्पीकिंग ट्रेनिंग करवाने की भी बात कही थी तथा एनसीसी-सी प्रमाणपत्र हासिल करने वाले कैडेट्स को स्काॅलरशिप देने का ऐलान किया था लेकिन युवा प्रतिभावान बच्चों से किए वायदे को भी सरकार पूरा नहीं कर पाई तो अन्य वर्गों से किए वायदे खाक निभाएगी।

उन्होंने कहा कि 2 साल पूरा होने पर सरकार कार्यक्रम भी आयोजित करेगी जिसमें सरकार को अपने दृष्टि पत्र के लिए जनता विशेषकर युवाओं से माफी जरूर मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने कोरे वायदे करने का इतिहास ही बनाया है। कर्मचारियों से लेकर हर वर्ग सरकार की कार्यप्रणाली से दुखी व परेशान है। राशन की दुकानों पर भी जनता को कभी दालें नहीं मिलती तो कभी तेल ही गायब हो जाता है। उन्होंने कहा कि खुद अपनी ही पार्टी के लोग सरकार से दुखी होकर बगावती तेवर बनाए हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News