आजादी का महोत्सव मनाने से पहले सुजानपुर के सवालों का बीजेपी को देना होगा जवाब : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 06:34 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): 5 साल तक सुजानपुर के साये तक से परहेज करने वाले बीजेपी के नेता अब सुजानपुर में क्या लेने आ रहे हैं। यह बात प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने कही है। राणा सुजानपुर की ग्राम पंचायत लग कडियार के लगदेवी में आयोजित वॉलीबाल टूर्नामेंट समारोह में बोल रहे थे। राणा इस समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे। राणा ने कहा कि बीजेपी के झूठ और जुमले तो अब आम जनता की समझ में आ चुके हैं लेकिन अब बीजेपी की नई नौटंकी भी जनता की समझ में आने लगी है। 
PunjabKesari

सत्ता के बावजूद 5 वर्षों तक किसने कैद किया सुजानपुर का विकास
राणा ने कहा कि जिस सुजानपुर के विकास को सत्ता के बावजूद व्यक्तिगत खुन्नसों में बीजेपी ने पूरे 5 साल तक कैद रखा, उसी सुजानपुर में अब आजादी का महोत्सव मनाए जाने की नौटकीं करने बीजेपी किस मुंह से आ रही है। उन्होंने कहा कि जो बीजेपी के नेता सत्ता के पूरे कार्यकाल एक-दूसरे से आंख तक मिलाने में गुरेज करते रहे वह सुजानपुर की जनता के जनादेश को ठगने को कौन-सी नई चाल लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि सुजानपुर के विकास को रोकने वाले वह कौन नेता थे जो जनता में लगातार बीजेपी की सत्ता और सरकार की फजीहत सुजानपुर में करते और करवाते रहे हैं। 
PunjabKesari

सुजानपुर में मिनी सचिवालय का काम किसके इशारे पर लटकाया
राणा ने कहा कि सुजानपुर में करीब 5 साल पहले बनकर तैयार हो चुके मिनी सचिवालय का बचा 2-4 फीसदी काम किस कारण और किसके इशारे पर लटकाया गया है। एक मंच पर इकट्ठे होने वाले बीजेपी के नेताओं को यह जवाब सुजानपुर को देना होगा। शहर में बनने वाला टाऊन हॉल बजट स्वीकृत होने के बावजूद बीजेपी राज में किन कारणों से नहीं बन पाया, सुजानपुर जानना चाहता है। राणा ने कहा कि यह तो सुजानुपर शहर के विकास को ग्रहण लगाने के इक्का-दुक्का तर्क और तथ्य हैं लेकिन सुजानपुर का समूचा ग्रामीण क्षेत्र बीजेपी के राज में लगातार विकास को तरसता रहा है। विकास को क्यों तरसा व तड़पा, इसका जवाब बीजेपी को देना होगा। राणा ने कहा कि जनता यह भी जानना चाहती है कि सुजानपुर में बीजेपी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का लाखों का खर्चा बीजेपी किस फंड से कर रही है क्योंकि जब आम जनता विकास के लिए बीजेपी के पास बजट नहीं है तो पार्टी समारोहों की शानो-शौकत के लिए बजट कहां से आ रहा है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News