सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र बनेगा शिक्षा का हब : राजेंद्र राणा

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 04:17 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि प्रदेश सरकार शिक्षा की गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी और शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाने के लिए प्रदेश सरकार माकूल कदम उठाएगी। राजेंद्र राणा वीरवार को ठाकुर जगदेव चंद स्मारक राजकीय महाविद्यालय सुजानपुर के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में विद्यार्थियों और इलाका वासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र को शिक्षा का हब बनाया जाएगा और अगले साल से जहां इस डिग्री कॉलेज में अर्थशास्त्र और अंग्रेजी में स्नातकोत्तर कक्षाएं शुरू की जाएंगी, वहीं बमसन क्षेत्र के टौणीदेवी में भी अगले साल सरकारी डिग्री कॉलेज की सुविधा विद्यार्थियों को मिलने लगेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू इस बाबत सुजानपुर के होली महोत्सव में स्पष्ट घोषणा कर गए हैं और कांग्रेस सरकार जो कहती है, उसे पूरा करके दिखाती है।
PunjabKesari

राजेंद्र राणा ने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में शैक्षणिक ढांचे को और सुदृढ़ किया जाएगा और गुणात्मक शिक्षा पर विशेष बल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य के दूरदराज के क्षेत्रों के साथ-साथ हर क्षेत्र में शिक्षा के सुदृढ़ीकरण पर विशेष बल दे रही है ताकि शैक्षणिक क्षेत्र में नई क्रांति लाई जा सके। 
PunjabKesari

राजेंद्र राणा ने इस समारोह में खेलकूद,सांस्कृतिक कार्यक्रम व शैक्षणिक गतिविधियों सहित अन्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल करने के लिए विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया। उन्होंने 21000 रुपए की प्रोत्साहन राशि भी इस अवसर पर देने का ऐलान किया। इससे पहले महाविद्यालय के प्रधानाचार्य सहित समूचे स्टाफ और इलाका वासियों ने कार्यक्रम में पधारने पर विधायक राजेंद्र राणा का गर्मजोशी से स्वागत किया और महाविद्यालय में अर्थशास्त्र व अंग्रेजी में स्नातकोत्तर कक्षाएं अगले साल से मंजूर करवाने के लिए विधायक राजेंद्र राणा द्वारा किए गए प्रयासों के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News