विधायक बंबर का अनुराग पर पलटवार, दी ''ये'' चेतावनी

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2017 - 02:43 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम): कांग्रेस के सदर बिलासपुर क्षेत्र के विधायक बंबर ठाकुर ने प्रदेश भाजपा की बैठक और सांसद अनुराग ठाकुर के द्वारा निकाले गए कैंडल मार्च पर पलटवार किया है। बंबर ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं पर उन्हें व परिवार को बेवजह बदनाम करने और मारपीट प्रकरण में बेटे का नाम घसीटने का आरोप लगाया है। उन्होंने चेताया है कि अगर सांसद अनुराग ठाकुर और पूर्व सांसद सुरेश चंदेल ने उन्हें बदनाम करने के लिए शुरू की गई ओछी राजनीति बंद न की तो हमीरपुर में जाकर मशाल जुलूस निकालेंगे। 


भाजपा बेवजह घसीट रही उनके बेटे का नाम
ठाकुर ने कहा कि अनुराग बताए कि कैंडल मार्च किस लिए निकाला क्या जो भाजपा से जुड़े लोग नशाखोरी के इस प्रकरण में फंसे हैं उन्हें छुड़वाने के लिए निकाला गया। उन्होंने बताया कि बिलासपुर में नशाखोरी पर लगाम लगाने अभियान चल रहा है। जिसमें लगभग 150 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दो गुटों की लड़ाई में भाजपा बेवजह उनके बेटे का नाम घसीट रही है जबकि सच्चाई यह है कि उनका बड़ा बेटा मारपीट प्रकरण के दिन चंबा में था। नाना की मृत्यु के चलते वह अपनी माता को लाने के लिए चंबा के भरमौर गया हुआ था। यदि वे उन्हें व परिवार को बदनाम करने से बाज नहीं आए तो उनके कैंडल जुलूस का जवाब मशाल जुलूस निकालकर दिया जाएगा। 


कांग्रेस पर आरोप लगाकर मुद्दा बनाने का किया जा रहा प्रयास
उन्होंने यह भी मांग उठाई कि यदि इस मामले में चाहे तो सीबीआई या हाईकोर्ट के वरिष्ठ जज से जांच करवाई जाए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। उन्होंने आरोप लगाया कि अपराधियों को भाजपा संरक्षण प्रदान कर रही है और उल्टे कांग्रेस पर आरोप लगाकर मुद्दा बनाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन जनता सब कुछ जानती है, जिसका जवाब बीजेपी को आने वाले विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News