Swimming Pool में नहाने उतरा नाबालिग, मिली खौफनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 11:28 PM (IST)

भोटा: हमीरपुर के गसोता में बनाए गए स्विमिंग पूल में नहाते समय एक नाबालिग की डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को अभिषेक (16) पुत्र राजेश कुमार निवासी पट्टी सिद्धपुर (मोरसू-सुल्तानी) अपने परिजनों के साथ गसोता मेले में घूमने आया था। मेले में जब उसके परिजन सामान खरीदने में व्यस्त थे तो वह गसोता मंदिर के बने स्विमिंग पूल की तरफ  चला गया तथा उसने स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी। 

स्विमिंग पूल के अंदर बनी सीढिय़ों से टकरा कर हुई मौत
अभिषेक को तैरना नहीं आता था। जब उसने स्विमिंग पूल में छलांग लगाई तो उसका सिर स्विमिंग पूल के अंदर बनी सीढिय़ों से जा टकराया और वह बाहर नहीं निकल सका तथा मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जब परिजन उसकी तलाश करते हुए स्विमिंग पूल की तरफ  गए तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि कोई नाबालिग स्विमिंग पूल में डूब गया है। 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा 
इस घटना को देखकर गसोता मेले में आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने जब नाबालिग को स्विमिंग पूल से बाहर निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। शनिवार शाम को ही हमीरपुर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। नाबालिग के शव को रविवार को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस दर्दनाक हादसे के बाद मोरसू-सुल्तानी में मातम छाया है तथा हर कोई अभिषेक की मौत से स्तब्ध है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News