जब कुछ देर की बारिश से तालाब में तबदील हो गया ऊना का मिनी सचिवालय (Video)

8/17/2019 7:06:32 PM

ऊना (अमित): ऊना जिला मुख्यालय में हल्की सी बारिश से जगह-जगह जलभराव की समस्या पेश आ जाती है। जब आम लोगों की समस्या का निदान करने वाले अधिकारी-कर्मचारी खुद ही अगर जलभराव की समस्या का सामना कर रहे हो तो उन्हें इस समस्या से कौन निजात दिलाएगा। यह एक बड़ा प्रश्न है क्योंकि शनिवार को फिर से ऊना में हुई कुछ देर की बारिश ने आपदा प्रबंधन की पोल खोल कर रख दी है।
PunjabKesari, Mini Secretariat Image

हर बार की तरह इस बार भी ऊना का मिनी सचिवालय बरसाती पानी से तालाब का रूप धारण कर गया। देखते ही देखते अधिकारियों की गाडिय़ों के साथ-साथ कर्मचारियों और आम लोगों के दोपहिया वाहन पानी से घिर गए। वहीं एएसपी और डीएसपी के कार्यालयों के अलावा डीएफसी कार्यालय की लॉबी में पानी घुस गया।
PunjabKesari, Mini Secretariat Image

डीसी ऊना ने किया जंप तो डीएसपी जूते खोलकर हुए गाड़ी में सवार

मिनी सचिवालय के प्रांगण में पानी भरने से जिलाधीश ऊना और डीएसपी हैडक्वार्टर को भी कार्यालय से निकलने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। जहां डीसी ऊना संदीप कुमार को जंप कर करके गाड़ी तक पहुंचना पड़ा, वहीं डीएसपी ऊना अशोक वर्मा को तो अपने जूते व जुराबें खोलकर गाड़ी की डिग्गी में रखने पड़े और पैंट ऊपर उठाकर गाड़ी में सवार होना पड़ा।
PunjabKesari, Mini Secretariat Image

स्थानीय लोगों की मानें तो मिनी सचिवालय में जलभराव की समस्या वर्षों पुरानी है लेकिन बड़े-बड़े अधिकारियों के यहां मौजूद होने के बावजूद भी आज तक समस्या का हल नहीं हो पाया है।
PunjabKesari, Mini Secretariat Image


Vijay

Related News