IPH के रैस्ट हाऊस में मंत्री के चेहते तैनात, जिला परिषद अध्यक्ष ने उठाए सवाल

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 07:32 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में शुक्रवार को जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता चेयरमैन राकेश ठाकुर ने की। बैठक में एडीसी रत्न गौतम भी मौजूद रहे। इस अवसर पर जिला भर में ग्रामीण विकास को लेकर योजना बनाई गई। बैठक में आईपीएच विभाग द्वारा सलासी के पास बनाए गए नवनिर्मित रैस्ट हाऊस में रखरखाव के लिए नियुक्त किए स्टाफ पर सवाल उठाए गए। इस दौरान जिला परिषद चेयरमैन ने आईपीएच मंत्री के चहेतों की तैनाती होने पर ऐतराज जताते हुए स्थानीय बेरोजगारों की अनदेखी करने पर रोष प्रकट किया। हालांकि जिला परिषद चेयरमैन ने कैमरा सामने होने पर पूरी बात बयां नहीं की लेकिन फिलहाल इस मामले पर दिखी नाराजगी बैठक में खूब जाहिर हुई है।
PunjabKesari, District Council Meeting Image

बैठक में बाबा बालक नाथ दियोटसिद्ध में वर्षों पहले बनाई गई नवग्रह वाटिका की बदहाल हालत को लेकर चर्चा की गई और जल्द इसकी हालत को सुधारने के लिए मांग की गई नहीं तो संबंधित विभाग के पास जिला परिषद के सदस्य जाकर घेराव करेंगे। जिला परिषद चेयरमैन ने कहा कि त्रैमासिक बैठक में जिला भर में सडकों और पानी से संबंधित समस्याओं को लेकर चर्चा की गई।
PunjabKesari, District Council Meeting Image

उन्होंने बताया कि रैली जजरी में हिम केयर के माध्यम से बनाए गए कार्ड आज तक वितरित न होने का मामला सामने आया है, जिसे जल्द सुलझाने के लिए प्रस्ताव डाला गया। इसके साथ ही हिम केयर के तहत कार्ड के लिए किए गए कार्य की जांच करवाने की मांग की, साथ ही बैठक में पौधारोपण के समय रोपे गए पौधों के संरक्षण करने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि वन विभाग द्वारा पौधे रोपने के बाद उनकी देखरेख की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News