सतपाल सत्ती बोले-BJP को इस वजह से जनवरी माह तक मिलेगा नया प्रदेश अध्यक्ष

Thursday, Dec 19, 2019 - 07:35 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): कार्यक्रमों की व्यवस्थता के चलते जनवरी माह तक ही भाजपा पार्टी को नया प्रदेश अध्यक्ष मिलेगा। यह बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने भाजपा सरकार के 2 साल पूरे होने पर आयोजित किए जाने वाले जश्न की तैयारियों को लेकर भाजपा पार्टी कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान कही। उन्होंने कहा कि पिछले कल कोर कमेटी की बैठक हुई थी, जिसमें केंद्र से आए पर्यवेक्षकों द्वारा पार्टी के सभी नेताओं से एक-एक कर मुलाकात की गई और किसको अध्यक्ष बनाया जाए, इसको लेकर सवाल किए। इसके बाद जिन नेताओं के नाम पर चर्चा हुई है, उसको लेकर दिल्ली हाईकमान के पास फैसला भेज दिया है। अब हाईकमान ही तय करेगा कि किसको नया अध्यक्ष बनाया जाना है।

वहीं बैठक की अध्यक्षता करते हुए दौरान सत्ती ने 27 दिसम्बर को रिज मैदान पर होने जा रही रैली को लेकर चर्चा की। इस रैली में देश के गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत नड्डा हिस्सा लेने आ रहे हैं। सत्ती ने बैठक के दौरान कहा कि इस रैली में 25,000 कार्यकर्ता भाग लेंगे और अकेले शिमला जिला से 10,000 कार्यकर्ता इस रैली में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी 21 से 27 दिसम्बर तक शिमला शहर में स्वच्छता अभियान चलाएगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपने कार्यकाल के 2 साल पूरा करने जा रही है। इसको लेकर संगठन ने भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम के नेतृत्व वाली सरकार में विकास की गति तेज हुई है। उन्होंने कहा कि शिमला, सोलन व सिरमौर से अधिकतर कार्यकर्ता रैली में भाग लेने आएंगे। उन्होंने कहा कि जनसभा में प्रदेश में चल रही केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को भी बुलाया जाएगा।

उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा मनगढ़ंत आरोप लगाती है जबकि भाजपा पूरे सिस्टम से काम करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर भाजपा की चिंता छोड़ कर अपनी चिंता करें। पहले कार्यकारिणी बनाएं और तब भाजपा के खिलाफ बोलें। उन्होंने कहा कि राठौर दबाब में काम कर रहे हैं इसलिए उनको कुछ न कुछ बोलना होता है। उन्होंने रठौर को बिना फौज का सरदार बताया है।

Vijay