दो बच्चों की मां 5 दिन से लापता, पत्नी की फोटो उठाए पति भटक रहा दर-बदर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 02:26 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के बालीचौकी का हंसराज अपने दोस्तों के साथ पत्नी की तलाश में दर-दर भटकने को मजबूर है लेकिन पिछले पांच दिन से लापता पत्नी का कोई भी सुराग हाथ नहीं लग पाया है। विवाहिता पिछले 5 दिनों से लापता है और अपने पीछे एक बेटा-बेटी सहित पति को भी छोड़ गई है।
PunjabKesari

महिला के पति हंसराज ने मीडिया में पत्नी का फोटो जारी करते हुए बताया कि उसकी पत्नी सुनीता विते शुक्रवार को उससे मिलने मंडी आई हुई थी और शनिवार सुबह उसको पंडोह बैक में खाता खोलना था। इसलिए वो उसे महामृत्युंजय मंदिर मंडी के पास छोड़ आया और बस स्टैंड से बस लेकर पंडोह जाने के लिए कहा और बोला कि वह भी दोपहर बाद  आएगा। लेकिन दोपहर बाद जब उसने जब पत्नी को फोन किया तो उसका फोन बंद आया और वह पंडोह चला गया, लेकिन वहां पर उसकी पत्नी नहीं मिली। उसने हर जगह उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई भी सुराग नहीं लगा। 

महिला के पति हंसराज का कहना है कि उसने मंडी बस स्टैंड में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में पड़ताल की तो उसकी पत्नी वहां मौजूद थी लेकिन जब दूसरे कैमरे में देखा तो वो अचानक गायब हो गई। वही उसी दिन उसने सदर थाना मंडी में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई है। हंसराज का कहना है कि उसे एक शख्स पर शक था लेकिन जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि मुझे कुछ पता नहीं है।

पुलिस ने भी महिला को जल्द ढूंढने का आश्वासन दिया है लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी हाथ खाली हैं। महिला के पति ने जनता से भी आग्रह किया है जिसको भी उसकी पत्नी के बारे में सूचना मिलती है तो इस नंबर पर 098571-61037 कॉल कर जानकारी दे। पुलिस ने बताया कि महिला के लापता होने पर मामला शिकायत दर्ज कर गई है और मामले की जांच जारी है महिला की हर तरफ तलाश की जा रही है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News