नग्गर में नितिन गडकरी से मिले मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा के प्रस्तावित मार्गों को लेकर की चर्चा

6/26/2021 9:11:18 PM

कुल्लू/मनाली (ब्यूरो): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार सुबह नग्गर के घुड़दौड़ स्थित बड़ागढ़ रिजॉर्ट में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। नाश्ते के साथ-साथ दोनों नेताओं ने विकासात्मक कार्यों को लेकर चर्चा की। हरियाणा की कई सड़कों पर फोकस रहा, दोनों के बीच लगभग एक घंटा बातचीत हुई। इस दौरान खïट्टर ने कई अन्य विकासात्मक कार्यों को लेकर चर्चा करते हुए मांगें भी रखीं। इसके बाद वे अटल टनल निहारने धुंधी गए।

मालरोड पर गडकरी को देखने उमड़ी पर्यटकों की भीड़

केंद्रीय मंत्री का काफिला दोपहर के समय मनाली के साथ लगते शनाग गांव पहुंचा। शनाग मझाच गांव के ड्रीम विलेज कैफे में दोपहर का भोजन करने के बाद शाम 6 बजे नितिन गडकरी परिजनों संग कॉफी पीने मालरोड मनाली स्थित कुंजुम होटल पहुंचे। यहां पहुंचते ही उन्हें देखने के लिए सैलानियों का हुजूम उमड़ पड़ा। कॉफी पीने के बाद गडकरी ने खड़े होकर हाथ जोड़कर पर्यटकों का अभिनंदन स्वीकारा। जब तक गडकरी चले नहीं गए तब तक पर्यटक मालरोड पर डटे रहे।

रविवार को दिल्ली लौटेंगे गडकरी

रविवार को गडकरी कुल्लू से वापस दिल्ली लौटेंगे। अपने 5 दिवसीय प्रवास पर आए गडकरी ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों को निहारा और 6000 करोड़ रुपए से अधिक की परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए।

बड़ागढ़ रिजॉर्ट में खट्टर का हुआ भव्य स्वागत

बड़ागढ़ रिजॉर्ट पहुंचने पर मनोहर लाल खट्टर का भव्य स्वागत हुआ। नकुल खुल्लर, गुनाल खुल्लर व अन्यों ने उन्हें कुल्लवी टोपी व शॉल भेंट की। खट्टर ने कुल्लू-मनाली की शांत वादियों को सराहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

static