वृद्ध महिला के ATM से व्यक्ति ने उड़ाए 87 हज़ार रुपए, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 12:48 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज) : हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी थाना के तहत गुम्मर की वृद्ध महिला के साथ ठगी का मामला सामने आया है। यहां एक वृद्ध महिला के ए टी एम से 87 हज़ार रुपए निकालकर एक व्यक्ति रफ्फूचक्कर हो गया। महिला ठगी का शिकार हो चुकी है इसका पता उसे तब चला जब उसे मालूम हुआ कि उसके खाते से पैसे निकाले जा चुके हैं। इस मामले को लेकर महिला ने ज्वालाजी थाने में शिकयत दर्ज करवाई है। वहीं पुलिस ने 420 ने तहत मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। डी एस पी तिलक राज ने मामले की पुष्टि की है।
PunjabKesari

थाना प्रभारी मनोहर लाल चौधरी ने बताया कि महिला ने एक कमरा किराए पर एक व्यक्ति को दिया हुआ था, जो उनके घर में नौकर का काम भी करता था। महिला का कहना है कि उसने जिला हमीरपुर के एक व्यक्ति को ये कमरा किराए पर दिया था। महिला का कहना है कि उक्त व्यक्ति बीते 2 या 3 महीनों से यहां रह रहा था, और उसके घर का पूरा काम भी करता था। महिला का कहना है कि इस बीच उसने उनका पूरा विश्वास जीत लिया था और वह कई छोटे बड़े काम कर दिया करता था। यहां तक कि बैंक से ए टी एम में पैसे तक भी निकालकर वह घर में दे देता था। कई बार जब भी व्यक्ति को ए टी एम से पैसे निकालने के लिए कहा जाता था तो वह घर लाकर उन्हें दे देता था। 

महिला का आरोप है कि हाल ही में उक्त व्यक्ति को उसने ए टी एम कुछ पैसे निकालने के लिए दिया था, लेकिन व्यक्ति ए टी एम ओर पैसे दोनों लेकर यहां से रफ्फूचक्कर हो गया। महिला का आरोप है कि व्यक्ति ने धोखाधड़ी कर उसके ए टी एम से 87 हज़ार रुपए निकाल लिए हैं, जो उसने एक एक पैसा जोड़कर अपने जरूरी समय के लिए इकट्टे करके रखे हुए थे। ये मामला सामने आते ही पुलिस ने अपनी तफ्तीश जारी कर दी है। थाना प्रभारी मनोहर चोधरी के नेतृत्व मर हैड कांस्टेबल यशपाल इस मामले की जांच कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News