आयुष्मान योजना के Live मौके पर खुली नेता-अफसरशाही की पोल, मोबाइल में व्यस्त दिखे जनाब (Pics)

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 05:00 PM (IST)

नाहन (सतीश): पी.एम. नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजैक्ट को लेकर बीजेपी के नेता और अफसर कितने गंभीर हैं, इसकी तस्वीरें जिला मुख्यालय नाहन से निकल कर सामने आईं हैं।
PunjabKesari
दरअसल रविवार को जब देश सहित हिमाचल प्रदेश में भी आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का लाइव शुभारंभ किया जा रहा था तो उस समय नेताओं से लेकर अफसरशाही मोबाइल फोन पर व्यस्त दिखाई दी।
PunjabKesari
नाहन के बचत भवन में पी.एम. मोदी के इस ड्रीम प्रोजैक्ट का जिला स्तर पर शुभारंभ करने सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री राजीव सहजल पहुंचे हुए थे। बाकायदा योजना का लाइव शुभारंभ देखने के लिए प्रोजैक्टर लगाया गया था।
PunjabKesari
मगर हैरान कर देने वाली तस्वीरें उस वक्त सामने आईं जब मंत्री की मौजूदगी में नेताओं से लेकर अफसरों सहित अन्य भी मोबाइल फोन्स पर व्यस्त नजर आए। इसमें महिला नेत्रियां भी पीछे नहीं थीं।
PunjabKesari
यहीं नहीं, योजना के लाइव दिखाने के मौके पर जब प्रदेश के राज्यपाल शिमला में संबोधित कर रहे थे तो उस वक्त भी ये सभी जनाब मोबाइल पर व्यस्त दिखाई दिए। इतना ही नहीं, कई नेता तो हंसी के ठहाके तक लगाते नजर आए। कुछ सैल्फी लेते भी दिखाई दिए।
PunjabKesari
नेताओं व अफसरों की इस तरह की हरकतों से ये बात साबित होती है कि वे पी.एम. मोदी के इस ड्रीम प्रोजैक्ट के लिए कितने गम्भीर हैं। कुल मिलाकर एक तरफ जहां प्रोजैक्टर पर लाइव इस योजना का बखान हो रहा था तो वहीं नाहन में नेताओं सहित अफसरशाही फोन पर व्यस्त थी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News