खराब मौसम के चलते रद्द हुई कुनिहार रैली

Monday, Jan 13, 2020 - 04:08 PM (IST)

शिमला : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के एक वर्ष के सफल कार्यकाल पर जिला सोलन के कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा 17 जनवरी को अर्की विधानसभा क्षेत्र के कुनिहार में रखी गई प्रस्तावित अभिनंदन रैली को खराब मौसम के पूर्वानुमान के चलते फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सोलन जिला के कांग्रेस के पूर्व पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के आग्रह के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के चुनाव क्षेत्र अर्की के कुनिहार में अभिनंदन रैली के आयोजन को उन्होंने अपनी सहमति दे दी थी।

इस रैली में पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह के साथ साथ आनंद शर्मा, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल,सह प्रभारी गुरु कीरत सिंह,प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल होने थे। मौसम के मिजाज को देखते हुए व मौसम विभाग के पूर्वानुमान के चलते इस आयोजन को फिलहाल उन्होंने स्थागित करने का निर्णय लिया है।

राठौर ने बताया है कि इस आयोजन की अगली तारीख मौसम के ठीक होने के बाद तय की जायेगी। केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों व जन विरोधी निर्णयों के विरोध में कुनिहार में ही एक बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस एकजुट होकर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों व जिलों में पार्टी की मजबूती ओर एकजुटता के लिए ऐसे अनेक आयोजन करेगी। इन आयोजनों में पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

Edited By

Simpy Khanna