Kullu: बंजार से मां-बेटी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 12:48 PM (IST)

कुल्लू, (शम्भू): बंजार के एक छोटे से गांव में मां और बेटी के लापता होने की खबर ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। स्थानीय पुलिस के अनुसार, एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी और बेटी अचानक घर से गायब हो गई हैं। पुलिस के सूत्रों के अनुसार, व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी और बेटी पिछले कुछ दिनों से घर से लापता हैं। उन्होंने उन्हें रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उनका कहीं भी कोई सुराग नहीं मिला। परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों में चिंता और अज्ञातता का माहौल बना हुआ है।

पुलिस की कार्रवाई

जिलाधिकारी एस.पी. कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन ने बताया कि लापता महिला और उनकी बेटी की तलाश के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में तलाशी अभियान शुरू किया है और स्थानीय निवासियों से भी अपील की है कि यदि किसी को उनके बारे में कोई जानकारी मिले तो तुरंत पुलिस से संपर्क करें।

स्थानीय लोग इस घटना से चिंतित हैं और उन्होंने सहायता के लिए आगे आने का वादा किया है। गांव में सामुदायिक बैठकें आयोजित की जा रही हैं ताकि लोग एकजुट होकर इस मुद्दे पर चर्चा कर सकें और किसी भी संभावित सुराग को साझा कर सकें। इस घटना ने न केवल परिवार को बल्कि पूरे गांव को हिलाकर रख दिया है। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस की कार्रवाई और समुदाय की एकजुटता से मां और बेटी का जल्द ही सुराग मिल जाएगा।

ऐसे मामलों में जागरूकता और सहयोग की आवश्यकता होती है, ताकि लापता लोगों को सही समय पर वापस लाया जा सके। हम सभी को एकजुट होकर इस समस्या का समाधान निकालने के लिए प्रयासरत रहना चाहिए। यदि आपको इस मामले में कोई जानकारी हो, तो कृपया स्थानीय पुलिस से संपर्क करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News