कांग्रेस हाईकमान ने बुलाई बैठक, राठौर व मुकेश अग्निहोत्री दिल्ली रवाना

Friday, Nov 15, 2019 - 09:28 PM (IST)

शिमला (तिलक राज): दिल्ली में राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव, सचिवों, राज्यों के अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष की शनिवार को बैठक बुलाई गई है। बैठक में महत्वपूर्ण राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। बैठक में भाग लेने के लिए हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री शुक्रवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं। बैठक में कुलदीप राठौर जहां प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी और मंदी को लेकर किए गए विरोध प्रदर्शन की रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को सौंपेंगे, वहीं प्रदेश में आगामी समय में क्या कार्यक्रम चलाने हैं, उस पर चर्चा की जाएगी। बैठक में हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल भी शामिल होंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि शनिवार को दिल्ली में बैठक आयोजित की गई है, जिसमें वे प्रदेश में 5 से 14 नवम्बर तक आयोजित की गई विरोध रैली को लेकर अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे, साथ ही जिन क्षेत्रों में रैली का आयोजन नहीं किया जा सका है, वहां आने वाले समय मे रैलियों का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा आयोजित रैलियों को लेकर मुख्यमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष जिस तरह से बयानबाजी कर रहे हैं उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सरकार का सिंहासन हिल गया है।

वहीं उपचनावों की रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि धर्मशाला में जांच के लिए कमेटी का गठन किया गया और जल्द ही कमेटी अपनी रिपोर्ट सौंपेगी, जिसके बाद ही कोई कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि संगठन में अनुशासनहीनता किसी भी सूरत में सहन नहीं की जाएगी।

Vijay