कोटखाई केस : HPU में ABVP का मुंह पर काली पट्टियां बांधकर प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 08:32 PM (IST)

शिमला: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की वि.वि. इकाई ने गुडिय़ा दुष्कर्म एवं हत्या मामले को लेकर शुक्रवार को वि.वि. परिसर में मुंह पर काली पट्टियां बांधकर प्रदर्शन किया। इकाई सचिव प्रदीप शर्मा ने कहा कि गुडिय़ा मामले में जिस तरह पुलिस ने जांच की है, ऐसी कार्यप्रणाली का परिषद विरोध करती है। इसके साथ ही अन्य राजनीतिक संगठन जिस तरीके से इस मामले पर राजनीति कर रहें हैं, विद्यार्थी परिषद उसका भी विरोध करती है।

PunjabKesari

परिषद ने सी.बी.आई. से इस मामले की जांच जल्द करने को कहा है ताकि गुडिय़ा के हत्यारों को सजा मिल सके। प्रदीप का कहना है कि परिषद गुडिय़ा के न्याय की लड़ाई अंत तक लड़ेगी ताकि प्रदेश की कोई और गुडिय़ा ऐसी घटना का शिकार न हो सके।

PunjabKesari
कालेजों में मौन प्रदर्शन
राजधानी के कालेजों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने गुडिय़ा को न्याय दिलाने के लिए शुक्रवार को मौन प्रदर्शन किया। परिषद ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि प्रदेश में इतना बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है तथा दिन-प्रतिदिन कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है, बावजूद इसके मुख्यमंत्री ने अब तक नैतिकता के आधार पर इस्तीफा नहीं दिया है। परिषद ने सी.एम. से इस्तीफा देने की मांग की है। इस दौरान राजकीय कन्या महाविद्यालय, संस्कृत कालेज व कोटशेरा सहित अन्य कालेजों में मौन प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया गया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News