साधु के भेष में घर में घुसकर 3 साल की बच्ची को Kidnap करने का प्रयास, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Aug 16, 2019 - 10:33 PM (IST)

करसोग (धर्मवीर): करसोग के बाग सलाणा में साधु के भेष में आए 3 लोगों द्वारा 3 साल की बच्ची को अगवा करने के प्रयास का मामला सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है। मामले की सच्चाई जानने के लिए रात को ही पुलिस सोशल मीडिया में पोस्ट डालने वाले ओम प्रकाश से सम्पर्क कर मौके के लिए रवाना हो गई है। इसके साथ ही पुलिस ने करसोग के स्टेट हाईवे पर नाका लगा दिया है, साथ ही करसोग के मंदिरों में भी छानबीन शुरू कर दी है।

साधु के भेष में हथियार के साथ घर में घुसे थे 3 लोग

जानकारी के मुताबिक बाग सलाणा के ओम प्रकाश नामक एक व्यक्ति ने अपनी फेस बुक आईडी पर शुक्रवार को अपने घर में 3 लोगों को साधु के भेष में हथियार के साथ आने और उसकी 3 साल की बेटी को अगवा करने के प्रयास के बारे में पोस्ट डाली है, जिससे करसोग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने इसकी सूचना मिलते ही ओम प्रकाश से सम्पर्क साधा और तुरन्त प्रभाव से मौके के लिए रवाना हो गई।

क्या बोले थाना प्रभारी

करसोग थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया कि फेसबुक पर डाली गई पोस्ट की सच्चाई जानने के लिए ओम प्रकाश से संपर्क किया गया लेकिन उन्होंने थाने में आकर रिपोर्ट लिखाने की बात कही। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की 2 पार्टियां बनाई गई हैं। एक पार्टी को बाग सलाणा व दूसरी पार्टी को करसोग के मुख्य मार्ग पर नाकाबंदी करने के भेजा गया है। उन्होंने कहा कि उक्त भेषधारियों को पकडऩे के लिए मंदिरों में भी छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News