जानलेवा हमले के बाद युवक काे गाड़ी में Kidnap करने की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 07:37 PM (IST)

ठियोग (सुरेश): ठियोग में वीरवार देर शाम एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक ने गांव के 3 युवकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामला संधू पंचायत के लाफूघाटी का है। जानकारी के अनुसार पीड़त युवक शिवम पुत्र अर्जुन सिंह ने बताया कि वीरवार की शाम जब वह अपने मजदूर के साथ पास के ही खेत मे काम कर रहा था तो इस दौरान कुछ लोग उसके घर के आसपास घूम रहे थे और घर के अंदर झांकने की कोशिश कर रहे थे। 

जब वह ये सब देखकर घर आया तो उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान उक्त लोगों ने तलवार के साथ उस पर हमला भी किया, जिसके चलते बचाव करने आए उसके मजदूर को चोंटें आईं। इसके बाद वे उसे गाड़ी से ले जाने का प्रयास करने लगे तो उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई। पीड़ित युवक ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं। उसका कहना है कि पुलिस भी इस मामले में लेटलतीफी कर रही है और आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है।

बता दें कि वीरवार को देर शाम हुई ये सारी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसमें कुछ लड़के घर के पास घूमते हुए और बाद में घर से बाहर निकलते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं। डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर मौजूद साक्ष्यों को खंगाल रही है।  वहीं इस घटना के बाद शिवम के परिजन बहुत डरे हुए है और वे पुलिस से उचित कर्रवाई कर दोषियों को जल्द पकडऩे की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News