वैक्सीन लेने के बाद बिगड़ी तबीयत, मौत

4/19/2021 8:25:17 PM

कांगड़ा, (कालड़ा): पुलिस थाना कांगड़ा के अंतर्गत रिहालपुरा के एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत हो गई। आशंका जताई जा रही है कि कोविड वैक्सीन लेने से उसकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। जानकारी के अनुसार हेमराज (58) पुत्र जगत राम निवासी गांव रिहालपुरा डाकघर कांगड़ा को 17 अप्रैल को दोपहर के समय उनके गांव रिहालपुरा में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगी थी। उसी रात सांस लेने में हेमराज को थोड़ी तकलीफ हुई व अगले दिन 18 अप्रैल को सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई व आंखों के सामने अंधेरा छा गया, उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत आने लगी, जिसके चलते परिजनों ने उन्हें कांगड़ा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जिनका रात के समय निधन हो गया है। मृतक के परिजनों का कहना है कि हेमराज को कोई भी बीमारी नहीं थी। थाना प्रभारी कांगड़ा भारत भूषण ने बताया कि सोमवार को डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कॉलेज टांडा में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत का क्या कारण था।


Content Writer

Kuldeep

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static