Kangra: चंडीगढ़ पहुंचाने वाली बस सेवा बंद करने पर लोगों में आक्रोश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 10:53 AM (IST)

हिमाचल डेस्क। (सन्नी): करीब दस वर्षों से लगातार जसवां प्रागपुर, ज्वालामुखी, कुटलैहड़ से होकर चंडीगढ़ सेवाएं दे रही हिमाचल पथ परिवहन निगम देहरा डिपो की बस को बार-बार बन्द करने पर लोगों में रोष है। मात्र एक बस जोकि देहरा से चंडीगढ़ बाया ज्वालाजी, चंबा पत्तन, घलोर, कालेश्वर, शांतला, तूतडू, बंगाणा लिंक गांवों से होकर जाती थी, जिसे विभाग ने घाटे का हवाला देकर बंद कर दिया।

स्थानीय ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले लगभग एक साल से इन लिंक गांवों में खटारा बस भेजी जा रही थी जो कहीं भी खड़ी हो जाती है। कूहना के पंचायत प्रधान राम पाल, विपन कुमार, मुकेश कुमार, राहुल कुमार, संजीव कुमार, निशा रानी, जगत राम, बी.डी. सी. सदस्य पिंकी देवी, परवीन कुमार, जिला परिषद सदस्य अश्वनी कुमार इत्यादि ने बताया के इस संदर्भ में बार-बार निगम के उच्च अधिकारियों से संपर्क किया जाता रहा है और उनका उत्तर कभी भी संतोषजनक नहीं मिला।

लोगों ने सरकार से मांग की है इस बस को जल्द चलाया जाए। देहरा आर.एम. कुशल ने बताया कि इस बस की इनकम कम है। बसों के स्पेयर्स पार्ट में कमी के कारण इस रूट को चालू नहीं कर पा रहे हैं। जैसे ही समस्या का समाधान होता है, पुनः इस बस रूट को लोगों की सुविधा के लिए चालू कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News