कंगना रनौत साबित करें नहीं तो किया जाएगा मानहानि का मुकदमा दायर: मंत्री विक्रमादित्य

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 03:01 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि कंगना को यह साबित करना चाहिए कि प्रदेश सरकार की ओर से सोनिया गांधी को धनराशि दी जा रही है, अन्यथा उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा। विक्रमादित्य ने कंगना के बयान को मानसिक दिवालियापन करार दिया और कहा कि उनके बयानों में गंभीरता की कमी है।

कंगना ने एक दिन पहले कहा था कि केंद्र से जो सहायता आ रही है, वह सोनिया गांधी को भेजी जा रही है। इस पर विक्रमादित्य ने कहा कि कंगना को इसे साबित करने के लिए दस्तावेज दिखाने चाहिए, वरना उन्हें अपनी बातों के लिए उत्तरदायी ठहराया जाएगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि केंद्र से मिलने वाला बजट हमेशा निर्धारित प्रक्रियाओं के अनुसार खर्च होता है।

कौल सिंह का तीखा पलटवार

हिमाचल के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने भी कंगना पर तीखी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि कंगना के बयान अनपढ़ जैसी बातें हैं और इन्हें गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। उन्होंने आरोप लगाया कि कंगना आपदा के समय जनता के बीच नहीं आईं, जबकि प्रदेश सरकार आपदा प्रभावितों की सहायता में सक्रिय रही।

प्रतिभा सिंह की प्रतिक्रिया

हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी कंगना के बयानों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कंगना बिना तथ्यों के बयान दे रही हैं और ऐसा सोचना भी दुर्भाग्यपूर्ण है कि केंद्र से मिलने वाली सहायता सोनिया गांधी के खाते में जा रही है। उन्होंने इसे कंगना की मानसिकता का परिचायक बताया और कहा कि इस तरह के बयानों से कोई सकारात्मक संदेश नहीं जाता।

यह मामला हिमाचल प्रदेश की राजनीति में एक नया मोड़ लाता है, जहां कंगना के बयानों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने न केवल उन्हें जवाब दिया है, बल्कि उनके बयानों की गंभीरता पर भी सवाल उठाए हैं। कंगना की राजनीतिक बयानबाजी और कांग्रेस के नेताओं की प्रतिक्रिया, दोनों ही आगामी चुनावों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News