अपने विरोधियों पर आक्रामक रुख अपनाकर बंगाल व अन्य राज्यों में चुनाव लड़ेगी भाजपा : जेपी नड्डा

1/19/2021 7:50:06 PM

बिलासपुर (ब्यूरो): बिलासपुर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि भाजपा पूरे जोश और मुद्दों के आधार पर पूरी रणनीति के साथ देश में हर जगह चुनाव लड़ने जा रही है। चाहे बात बंगाल चुनाव की हो, चाहे असम या तमिलनाडु राज्यों के चुनाव की हो, भाजपा अपने विरोधियों पर आक्रामक रुख अपनाएगी। उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस व ममता दीदी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक चुकी है तथा भाजपा बंगाल चुनावों में 200 से अधिक सीटें जीतकर नया इतिहास बनाएगी। उन्होंने कहा कि चुनावों की दृष्टि से वह बंगाल के 2 दौरे कर चुके हैं, वहीं तमिलनाडु व असम का दौरा भी वह कर चुके हैं।

21 व 22 नवम्बर को करेंगे उत्तर प्रदेश का दौरा

उन्होंने बताया कि आगामी 21 व 22 नवम्बर को वह उत्तर प्रदेश के दौरे पर जा रहे हैं तथा जनवरी माह के अंत में उनका केरल का दौरा रहेगा। नड्डा ने कहा कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश व तेलंगाना में हुए उपचुनावों तथा अरुणाचल प्रदेश, राजस्थान व दमन-दियू में हुए स्थानीय चुनावों में भाजपा ने जीत दर्ज की है। यह जीत बताती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को पूरे देश में सराहा जा रहा है। किसान आंदोलन पर नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार हमेशा ही किसान हितैषी रही है व बातचीत के जरिए इस मसले को भी सुलझा लिया जाएगा।

एम्स संस्थान में जल्द शुरू होगी ओपीडी

वहीं अपने पैतृक जिला बिलासपुर के कोठीपुरा में बन रहे एम्स संस्थान पर नड्डा ने कहा कि वहां मेडिकल कॉलेज की कक्षाएं शुरू करवा दी गई हैं। कोठीपुरा एम्स संस्थान में स्टाफ की नियुक्ति का दौर चल रहा है, जिसके पूर्ण होते ही शीघ्र ही यहां ओपीडी भी शुरू कर दी जाएगी। वहीं उन्होंने अपनी पैतृक पंचायत विजयपुर के सर्वसम्मति से चुने जाने पर झंडूता विधायक जीआर कटवाल व पंचायत निवासियों को साधुवाद भी दिया।

जिला परिषद व बीडीसी के चुनाव को डाला वोट

नड्डा ने अपनी धर्मपत्नी डॉ. मल्लिका नड्डा व भाई जगत भूषण नड्डा के साथ जाकर विजयपुर स्कूल में बने मतदान केंद्र पर जिला परिषद व बीडीसी सदस्य के चयन के लिए वोट भी डाला। लोगों से सारा दिन मिलने के बाद नड्डा शाम करीब साढ़े 4 बजे चौपर से चंडीगढ़ व फिर वहां से हवाई मार्ग से ही दिल्ली के लिए प्रस्थान कर गए।


Vijay

Recommended News