सत्ती का नेता विपक्ष पर पलटवार, कहा इन परिस्थितियों में राजनीति करना दुर्भाग्यपूर्ण

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 01:33 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : हिमाचल प्रदेश छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि देश जहां इस वक्त कोरोना वायरस की विकट परिस्थितियों से जूझ रहा है, वहीं कांग्रेस के नेता देश में अराजकता का माहौल पैदा करके मज़े लूटने का काम कर रहे हैं। सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की हालत अब भी कांग्रेस शासित राज्यों से काफी बेहतर है। उन्होंने कहा कि तथ्यों को दरकिनार करके बयान बाजी करने वाले मुकेश अग्निहोत्री अपने ही विधानसभा क्षेत्र से सटे पंजाब के हालात एक बार देख लें, जहां पर कांग्रेस की सरकार है। उन्होंने कहा कि ऐसी हालत में जब सभी राजनीतिक दलों को मजबूती के साथ जनता के साथ खड़े होना चाहिए था, वहीं कांग्रेस के नेता अपनी राजनीति चमकाने की होड़ में लगे हैं। प्रदेश के कांग्रेस के नेताओं की हालत यह है कि नेता प्रतिपक्ष और प्रदेशाध्यक्ष में केवल यही मुकाबला चल रहा है कि किसकी सबसे ज्यादा खबरें लगती है और कौन सबसे ज्यादा सनसनीखेज बयान बाजी करता है। 

छठे वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर में बहुत ज्यादा मरीज देश के अंदर आए हैं। हिमाचल में भी काफी हद तक महामारी नियंत्रण में चल रही थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से कोरोना मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है, जिसके कारण काफी दिक्कतें आ रही हैं। सत्ती ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष और विपक्ष के नेता इन दोनों में एक मुकाबला चल रहा है कि सबसे ज्यादा खबरें किसकी लगती हैं और दोनों में से कौन सबसे ज्यादा सनसनीखेज बयान बाजी करता है, जोकि कोविड महामारी जैसी परिस्थितियों में दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं कांग्रेस के पी चिदंबरम जैसे राष्ट्रीय नेता देश की जनता को सरकार के विरोध में विद्रोह के लिए उकसा रहे हैं।

सत्ती ने कहा कि यह नेता पहले देश को यह बताएं कि उन्होंने 52 साल तक देश में शासन करते हुए क्या काम किया। देश में वेंटिलेटर, फेस मास्क, पीपीई किट्स, सैनिटाइजर आदि कभी उत्पादित नहीं किए जाते थे। लेकिन पिछले 1 साल में देश ने सबसे ज्यादा इन चीजों का उत्पादन करते हुए, कोरोना योद्धाओं से लेकर आम जनमानस तक को सुरक्षित करने का काम किया है। सत्ती ने कहा कि अगर मुकेश अग्निहोत्री को यह लगता है कि हिमाचल प्रदेश में हालत बदतर हैं तो वह अपने विधानसभा क्षेत्र से करीब 10 किलोमीटर दूर गढ़शंकर में जाकर हालात देख लें जहां इस वक्त कांग्रेस की सरकार है, इससे भी बड़ा यदि मुकेश अग्निहोत्री को कोई प्रमाण चाहिए तो वह महाराष्ट्र पर नजर दौड़ा लें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News