IPS मयंक चौधरी ने संभाला भुंतर थाना का कार्यभार, जानिए क्या रहेगी प्राथमिकता

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 11:31 PM (IST)

कुल्लू (संजीव जैन): जिला कुल्लू के भुंतर में जल्द ट्रैफिक व्यवस्था को रैगुलेट किया जाएगा और इसके लिए रैड लाइट की भी मदद ली जाएगी। वहीं नशा तस्करी से जुड़े लोगों पर भी कड़ी कानूनी अमल में लाई जाएगी। जिला कुल्लू के भुंतर पुलिस थाना में आईपीएस मयंक चौधरी ने बतौर ट्रेनिंग थाना प्रभारी भुंतर का पदभार संभाला है। भुंतर के नए थाना प्रभारी ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने व शांति का माहौल क्षेत्र में बनाए रखने के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी से काम करेगी।

क्षेत्र में नशे के कारोबार को जड़ से समाप्त करने के लिए नशा माफिया पर शिकंजा कसा जाएगा। वहीं नशा खत्म करने के लिए अभियान छेड़ा जाएगा। उन्होंने क्षेत्र के लोगों, समाजसेवी संस्थाओं, जन प्रतिनिधियों व समाजसेवकों से सहयोग की अपेक्षा की है, ताकि पुलिस अपने कार्य को पूरी पारदर्शिता व निष्पक्षता के साथ कर सके। उन्होंने कहा कि जनता की भी नैतिक जिम्मेदारी होती है अपराधिक घटना को रोकने के लिए पुलिस का सहयोग जरूर करें।

उन्होंने कहा नशेडिय़ों व नशे का व्यापार करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस को जागरूक नागरिकों का सहयोग जरूरी है। भुंतर में ट्रैफिक समस्या में सुधार लाने के लिए भरपूर प्रयास किया जाएगा उसके लिए प्लान भी तैयार कर दिया है।  सामाजिक सुरक्षा के लिए भुंतर व आसपास एरिया में पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी। नव नियुक्त आईपीएस मयंक चौधरी ट्रेनिंग का पार्ट पूरा करने के लिए 3 महीनों तक भुंतर थाना में अपनी सेवाएं देंगे।  मयंक चौधरी ने कहा कि जनता पुलिस की सहायता जरूरत पडऩे पर अवश्य लें। पुलिस जनता की सुरक्षा के ही लिए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News