Himachal News: पठानकोट के फंगतोली में दिखे संदिग्ध, सुरक्षा एजैंसियां अलर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 05:57 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): इंदौरा के साथ लगते जिला पठानकोट के गांव फंगतोली में फिर कुछ संदिग्धों के देखे जाने की सूचना ने सुरक्षा एजैंसियों को अलर्ट कर दिया है। सूचना के मिलते ही एजैंसियों द्वारा सर्च ऑप्रेशन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उक्त संदिग्धों ने फंगतोली में एक घर में पानी मांगा जिनका हुलिया संदिग्ध होने के चलते सूचना पुलिस को दी गई।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से इंदौरा के साथ लगते जिला पठानकोट में अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध व्यक्तियों के देखे जाने की खबरें निरंतर मिलने से पूरा जिला लगातार अलर्ट पर है। जानकारी के लिए बता दें कि कुछ अरसा पहले सीमा क्षेत्र बमियाल में दो संदिग्धों को देखा गया था तो वहीं ​जिले में बीते दिन दो संदिग्धों को किसी के घर से रोटी मांगते हुए देखा गया। उसके बाद जिले के गांव बेड़ियां में दो संदिग्ध देखे गए और उसके बाद सुजानपुर के गांव चक माधो सिंह में सेना की वर्दी में चार संदिग्ध देखे गए।

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि उनके पास हथियार थे और अगर गत रात की बात करें तो गांव फंगतोली में 7 संदिग्ध व्यक्तियों के देखे जाने की खबर सामने आ रही है। गांव के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोग जंगल की ओर से उनके घर में घुस आए और उनसे पानी मांगा। उन्होंने बताया कि पानी पीने के बाद वे फिर से जंगल में घुस गए जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस द्वारा लगातार सर्च ऑप्रेशन चलाया जा रहा है।

इस संदर्भ में डीएसपी सुमेर सिंह मान ने बताया कि उक्त गांव में 7 संदिग्ध लोग देखे जाने की खबर सामने आई है जिस आधार पर एरियल ऑप्रेशन चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हो सकता है जिन्हें संदिग्ध माना जा रहा है वे लोग जंगल में मजदूरी का काम कर रहे हों, लेकिन विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की जा रही है। एसपी नूरपुर अशोक रत्न का कहना है कि इस बारे में पंजाब पुलिस व सुरक्षा एजैंसियों से निरंतर संपर्क में हैं। इंदौरा व नूरपुर के सभी प्रवेश स्थानों पर चौकसी बढ़ा दी गई है। पुलिस पूरी तरह से अलर्ट पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News