धर्मशाला में भारत अफ्रीका के मध्य होगा मुकाबला, सीएम सहित अनुराग को न्योता

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 03:28 PM (IST)

धर्मशाला। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एकदिवसीय मुकाबले को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के मध्य एकदिवसीय सीरिज का मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच को लेकर शनिवार को हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन  की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सभी समितियों के पदाधिकारियों को बुलाया गया था। बैठक कीं जानकारी देते हुए एचपीसीए के सेक्रेटरी सूरज शर्मा ने बताया कि मैच के लिए केन्द्रीय वित्तराज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर और सीएम जयराम ठाकुर को निमंत्रण भेजा जाएगा।

भगवान इंद्रुनाग के दरबार में होगा यज्ञ
दोनों देशों के मध्य 12 मार्च को खेले जाने वाले मुकाबले से 5 दिन पूर्व 7 मार्च को धर्मशाला में स्थित स्थानीय कुल देवता इंद्रुनाग के दरबार में यज्ञ का आयोजन कर, मैच के दौरान बारिश ना होने की कामना की जाएगी। वहीं एचपीसीए द्वारा की जा रही तैयारियों के बारे में जानकारी देते हुए सूरज शर्मा ने बताया कि इस आयोजन के लिए कमेटियों का गठन कर दिया गया है। वहीं सभी कमेटियां बैठक कर आधारभूत सुविधाओं कि व्यवस्था करने में जुट गई हैं। वहीं मुकाबले के दौरान बारिश होने पर स्थिति को संभालने के लिए एचपीसीए की तरफ से की जा रही तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बारिश की स्थिति से निपटने के लिए आधारभूत तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सूरज शर्मा ने आशा जताई है कि भगवान इंद्रुनाग कृपा से सब बढ़िया होगा।
स्टूडेंट्स को इस बार भी नहीं मिलेगी टिकट कीमतों में छूट..
सूरज शर्मा ने आगे बताया कि धर्मशाला स्टेडियम में मैच का आयोजन किए जाने से स्थानीय व्यापारियों को फायदा पहुंचेगा। इसके साथ ही प्रदेश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। वहीं मैच के टिकटों में पिछले कुछ मुकाबले से स्टूडेंट्स को छूट ना दी जाने के सवाल पर सूरज शर्मा ने कहा कि भविष्य में हम इसे ठीक करने का प्रयास करेंगे। अभी जैसा भी है, सब बढ़िया चल रहा है। उन्होंने आगे बताया कि इस मुकाबले के लिए बीसीसीआई के पदाधिकारियों को भी निमंत्रण दिया जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News