इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के सोहम ने बढ़ाई हिमाचल की शान, सोलन पहुंचने पर SP ने लिया ऑटोग्राफ(Video)

punjabkesari.in Sunday, Oct 07, 2018 - 04:40 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): जीटीवी के तीसरे रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में सोलन शहर का सोहम वर्मा सेमीफाइनल राउंड तक पहुंच गया है। मुंबई से लौटे 10 वर्षीय बाल कलाकार सोहम का शनिवार शाम सोलन में जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर एसपी सोलन मधुसुदन शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और उससे ऑटोग्राफ भी लिया। रैली में सोहम के परिवार के सदस्यों के अलावा उसके स्कूल टीचर और सोलन के विभिन्न संगठनों के लोगों ने हिस्सा लिया।  
PunjabKesari

सोहम वर्मा छोटी स्कीन पर अपनी अभिनय प्रतिभा का दमदार प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है। सोहम सैंट ल्यूक्स स्कूल में 5वीं कक्षा का छात्र है। उन्होंने अपनी बेहतर अभिनय के दम पर रियल्टी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में कई राउंड क्लीयर करते हुए टॉप टेन में जगह बनाई और सेमीफाइनल राउंड तक पहुंचे। उनके कोटला नाला निवासी सोहम के पिता संजय वर्मा ने बताया कि सोहम की बचपन से ही संगीत और एक्टिंग में रूची थी। 
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि 5 वर्ष की आयु से ही उसने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। वह सोलन के पोजो गांव निवासी प्यारे लाल से क्लासीकल संगीत सीखता था। एक्टिंग में रूची के कारण पहले ही उसने सीखना शुरू किया। उसने सोलन में रमन से एक्टिंग के गुर सीखे। सोहम अपने माता-पिता का इकलौता बेटा है।
PunjabKesari

उन्होंने बताया कि रैली ओल्ड डीसी ऑफिस से शुरू होकर मालरोड़ होते हुए शूलिनी माता मंदिर तक जाएगी। संजय ने बताया कि सोहम 21 मई से अब तक मुंबई में था। उसकी सभी परफॉरमेंस सुपर-डूपर रही और उसे सबसे ज्यादा स्टैंडिंग अवेशन भी मिले।  
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News