मणिकर्ण घूमने आए पर्यटकों के साथ हुआ हादसा, एक की दर्दनाक मौत, 5 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 10:46 PM (IST)

कुल्लू: पार्वती घाटी के धार क्षेत्र में पर्यटकों से भरी एक स्कॉर्पियो गाड़ी के खाई में गिरने से एक सैलानी की मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हो गए। हादसे का शिकार सैलानी हरियाणा राज्य के सिरसा इलाके के रहने वाले हैं जोकि धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण में घूमने के बाद बरशैणी की ओर निकले थे। इस दौरान धार गांव के पास इनकी गाड़ी 100 फुट गहरे नाले में जा गिरी। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और जरी अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान चिकित्सकों ने एक सैलानी को मृत घोषित कर दिया जबकि अन्य घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया।

PunjabKesari

आधे रास्ते से वापस लौटते समय हुआ हादसा
कुल्लू के एडीशनल एस.पी. निश्चिंत नेगी ने कहा कि मृतक की पहचान दीपक अलाहवत (24) पुत्र राजेंद्र निवासी सिरसा के रूप में हुई है जबकि घायलों में जसकरण (22) पुत्र सूबा सिंह निवासी सिरसा, अभि (16) पुत्र दिलप्रीत निवासी मलेगा सिरसा, जगदेव (18) पुत्र नायब सिंह निवासी सिरसा, चालक गुरकीरत (21) पुत्र सरदार रेशम सिंह निवासी मंगाल सिरसा व कुलजीत निवासी सिरसा शामिल हैं। ये सैलानी कसोल में रात को रुकने के बाद सुबह तोष गांव जा रहे थे। आधे रास्ते में गाड़ी में तेल कम होने का आभास हुआ तो वापस लौट आए तथा उसी दौरान हादसे का शिकार हुए। हादसे का शिकार लोगों के परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दे दी है। 

PunjabKesari

खराब सड़क बनी हादसे का कारण
पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पार्वती घाटी में सड़क की हालत ठीक न होने को हादसे का कारण माना जा रहा है। पुलिस जांच में इस हादसे में भी खराब सड़क पर बारिश से बढ़ी फिसलन को हादसे की वजह पाया गया है। पुलिस के अनुसार खराब सड़क पर चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और हादसा पेश आया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News