मंडी में फाइट कर सकते हैं खली, कहा- मौके पर छक्का कैसे लगता है कोई पता नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jul 03, 2018 - 04:25 PM (IST)

मंडी (नीरज): द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने मंडी में कल होने जा रही रेसलिंग में फाइट करने के संकेत दिए हैं। सर्किट हाउस मंडी में अन्य रेलसरों के साथ खेल मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर से मिलने पहुंचे खली ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात का इशारा दिया। बता दें कि पिछले कल भारी व्यवस्तता के चलते उन्होंने फाइट न करने की बात कही थी, लेकिन मंगलवार यानि आज उन्होंने फाइट करने के संकेत दिए हैं।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उनका फाइट करना या न करना शारीरिक फिटनेस पर निर्भर करेगा। अभी उन्होंने फाइट न करने की बात कही। खली ने कहा कि पहले से फाइट करने की हां कर दूं और ऐन वक्त पर शरीर साथ न दे तो सभी कहेंगे कि फाइट नहीं की। इसलिए अभी यह फाइट करने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि ’’मौके पर छक्का कैसे लगता है कोई पता नहीं’’। दूसरी तरफ खेल मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने कहा कि खली खुद मैदान में उतरेगा और फाइट करेगा। इस बारे में उनकी खली से बात हो गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विपक्षी दलों ने खली के शो को लेकर बातें कही उससे वह आहत हो गया था। क्योंकि खली का राजनीति से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि लोगों को उनकी फाइट देखने को जरूर मिलेगी। वहीं सर्किट हाउस मंडी में खेल मंत्री ने विदेश से आए रेसलरों से मुलाकात की। इस दौरान रेसलरों ने पत्रकारों के साथ फोटोशूट भी करवाया। इसके बाद ठाकुर पड्डल मैदान पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ जिला के प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। वहीं बारिश के कारण तैयारियों में काफी ज्यादा खलल पड़ रहा है। लेकिन फिर भी आयोजक अपने काम में डटे हुए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News