संजौली कॉलेज में SFI Students ने किया जमकर हंगामा, शिक्षक पर लगाया मारपीट का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 03:48 PM (IST)

शिमला। शिमला के संजौली कालेज में शनिवार को एसएफआई के छात्रों ( SFI Students) ने प्रिंसीपल आफिस में जमकर हंगामा कर दिया। बता दें कि एसएफआई ने आरोप लगाया कि धरने के दौरान एक शिक्षक द्वारा एसएफआई के कार्यकर्ता के साथ मारपीट की गई। छात्रों ने प्रधानाचार्य (Principal) से शिकायत कर शिक्षक को बर्खास्त करने की मांग उठाई है। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ भी धक्कामुक्की हुई।

जान से मारने की धमकी दी गई : दिनित देंटा

एसएफआई के राज्य सचिव दिनित देंटा ने कहा शुक्रवार को फीस वृद्धि के विरोध में कार्यकर्ता कैंपस में धरना दे रहे थे, इस दौरान एक शिक्षक द्वारा एसएफआई के छात्रों के साथ मारपीट की गई है। उन्होंने शिक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि छात्र को शिक्षक द्वारा जान से मारने की धमकी दी गयी। उन्होंने कहा कि इस बाबत लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी में भी शिकायत दर्ज करवाई है।

धरने के माध्यम से छात्रों की मांगों को उठा रहे थे 

वहीं एसएफआई के सचिव अंशुल ने कहा कि जब शुक्रवार को एसएफआई कार्यकर्ता फीस वृद्धि व मांगों (fee hike and demands) को लेकर कॉलेज कैंपस (College Campus) में प्रदर्शन कर रहे थे तो उसी समय कॉलेज के वरिष्ठ शिक्षक आते है और उनके साथ तथा अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट करते हैं।

यह भी पढ़ें- Una: ओवरटेक करते टैंपो से टकराई कार, बड़ा हादसा होने से टला

अंशुल ने शिक्षक पर गला दबाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान उनके कपड़े भी फट गए। उन्होंने कहा कि इसके उपरांत कॉलेज प्रशासन द्वारा लक्कड़ बाजार चौकी में गलत व्यवहार की झूठी शिकायत भी दर्ज करवाई गई। उन्होंने कहा कि एसएफआई केवल धरने के माध्यम से छात्रों की मांगों को उठा रही थी।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News