पांवटा साहिब में वन विभाग टीम की पड़ी Raid, अवैध खननकारियों में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 05:25 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा) : पांवटा साहिब के नदियों में अवैध खनन की लगातार शिकायतें मिल रही थी। जिसके बाद शुक्रवार को खनन विभाग पुलिस व वन विभाग के ज्वाइंट इंफेक्शन टींम ने गठित हो छापेमारी की। इसके बाद अवैध खनन करने वालों में हड़कंप मच गया। इस ज्वाइंट इंफेक्शन में बांगरण पुल के पास लगभग एक दर्जन ट्रैक्टर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। हालांकि कुछ ट्रैक्टर मौके से भागने में कामयाब भी रहे। मगर अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई साबित हो सकती है।
PunjabKesari

क्योंकि बांगरण पुल पर आज तक दर्जनभर ट्रैक्टर कभी नहीं पकड़े गए। जिन पर कार्रवाई जारी है खनन विभाग के इंस्पेक्टर मंगतराम शर्मा ने बताया कि लगातार उन्हें शिकायत मिल रही थी कि अवैध खनन करने वाले बांगरण पुल के समीप खनन करते हैं जिस पर एक ज्वाइंट इंस्पेक्शन टीम बनाई गई और इस टीम ने बांगन पुल पर दर्जन भर ट्रैक्टर पकड़ने में कामयाबी हासिल की है।
PunjabKesari

एस आई राजबन रवि कुमार ने बताया कि पुलिस को लगातार अवैध खनन की खबर मिलती आ रही थी। वहीं वन विभाग के आर ओ पुरुषोत्तम कुमार ने बताया के जॉइंट इंफेक्शन टीम के चलते आज यह कार्रवाई की है अवैध खनन करने वाले कई बार पुल के नजदीक खनन करते थे। जिससे पुलगांव स्थिति भी खतरे में पड़ जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News