अगर आपको भी चाहिए नौकरी तो 27 जुलाई को Nurpur आइए, मिलेगी अच्छी सैलरी

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 02:50 PM (IST)

नूरपुर: राजकीय आई.टी.आई. नूरपुर में 27 जुलाई को नौकरी की तराश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान किया जा रहा है। लुधियाना (पंजाब) की प्रतिष्ठित कंपनी एमसन गियर्स लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं का चयन करेगी। जानकारी देते हुए राजकीय आई.टी.आई. नूरपुर के प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि यह कंपनी विभिन्न तकनीकी और मैकेनिकल व्यवसायों में प्रशिक्षण प्राप्त युवाओं को रोजगार प्रदान करेगी। इस साक्षात्कार में भाग लेने के लिए इलैक्ट्रीशियन, फिटर, टर्नर, मशीनिस्ट, वैल्डर, मैकेनिक मोटर व्हीकल, डीजल मैकेनिक और ट्रैक्टर मैकेनिक जैसे आई.टी.आई. पास अभ्यर्थी (फ्रैशर्स और अनुभवी दोनों) पात्र होंगे।

इस आयोजन के दौरान पहले लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी, जिसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों का पर्सनल इंटरव्यू होगा। इंटरव्यू के पश्चात कंपनी के अधिकारी अंतिम चयन करेंगे। चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को कंपनी मंथली सी.टी.सी. के रूप में 12,000 रुपए का वेतन प्रदान करेगी। इसके अलावा, सब्सिडाइज्ड कैंटीन की सुविधा, ओवरटाइम करने पर अतिरिक्त मानदेय (लगभग 2500 रुपए), बोनस, अटेंडेंस इंसेंटिव (500 रुपए), कंपनी के नियमानुसार अवकाश, पी.एफ. और ई.एस.आई. की सुविधा भी मिलेगी।

इच्छुक अभ्यर्थियों को 27 जुलाई को सुबह 10 बजे से पहले राजकीय आई.टी.आई. नूरपुर में अपने समस्त शैक्षणिक एवं तकनीकी शिक्षा प्रमाण पत्रों के साथ पहुंचकर भाग लेने की सलाह दी गई है। यह आयोजन न केवल नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है, बल्कि क्षेत्र में रोजगार के अवसरों को भी बढ़ावा देता है। इस अवसर को लेकर स्थानीय युवाओं में उत्साह देखा जा रहा है और बहुत से अभ्यर्थी पहले से ही इस साक्षात्कार में भाग लेने की तैयारी कर रहे हैं।

प्रधानाचार्य संजीव सहोत्रा ने बताया कि इस तरह के कैंपस साक्षात्कार से युवाओं को न केवल नौकरी पाने का अवसर मिलता है, बल्कि उनके तकनीकी और व्यावसायिक कौशल को भी मान्यता मिलती है। इस साक्षात्कार कार्यक्रम के सफल आयोजन की सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गई हैं और अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो, इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई है। उम्मीद है कि यह कार्यक्रम क्षेत्र के युवाओं के लिए एक मील का पत्थर साबित होगा और उन्हें उनके करियर में एक नई दिशा मिलेगी।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News