प्यार हो तो ऐसा, पत्नी के बर्थडे पर पति ने तोहफे में चांद पर खरीद कर दे दी जमीन

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 04:38 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया में देखें तो हीरो द्वारा अपनी हीरोइन का कंपैरिजन चांद की खूबसूरती के साथ करने सम्बन्धी सैंकड़ों फिल्में मिल जाएंगी तो क्या हकीकत में भी कोई शख्स अपनी बीवी के लिए चांद का टुकड़ा लाकर दे सकता है तो जवाब में सुनने को मिलेगा कि बहुत दुर्लभ, मगर हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के शाहपुर निवासी हरीश महाजन ने ये कारनामा कर दिखाया है। हरीश महाजन ने अपनी धर्मपत्नी पूजा सूद के जन्मदिवस पर चांद का वो टुकड़ा लाकर गिफ्ट किया है, जिसकी पूजा ने कभी सपने में भी कल्पना नहीं की थी।
PunjabKesari

रियल एस्टेट कारोबारी हैं हरीश महाजन
दरअसल हरीश महाजन पेशे से एक रियल एस्टेट कारोबारी हैं जोकि चंडीगढ़ में देवभूमि रियाल एस्टेट नाम से अपनी कम्पनी चलात हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क की इंटरनैशनल लूनर लैंड्स सोसायटी के जरिए चांद के लेक ऑफ ड्रीम्स नामक स्थान पर एक एकड़ जमीन खरीदी है और उसकी रजिस्ट्री के कागजात अपनी धर्मपत्नी के जन्मदिवस के खास मौके पर उसे उपहार के तौर पर सौंपे हैं। हरीश की धर्मपत्नी अपने पति के इस दुर्लभ उपहार से बेहद खुश है और इसे सपना साकार होने जैसा नहीं बल्कि ऐसा तो सपने में भी कभी न सोचने की बात कह रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह से ही कई सहेलियों, नाते रिश्तेदारों के फोन आ रहे हैं और हर कोई उन्हें इस खूबसूरत और दुर्लभ गिफ्ट के लिए बधाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि भले ही वो चांद पर जा सकें या न जाएं मगर आने वाली उनकी पुश्तों के लिए यह गिफ्ट जरूर फायदे का सौदा साबित होगा। 
PunjabKesari

ऑनलाइन किया अप्लाई और  खरीद ली जमीन
हरीश महाजन की मानें तो उन्होंने ये सब अपनी धर्मपत्नी के प्रति अपने प्रेम के चलते किया है। भले ही ये सब आसान नहीं था मगर पत्नी के प्यार के आगे ये कुछ भी नहीं था। उन्होंने कहा कि पहले तो ये काम बड़ा पेचीदा था मगर जब उन्होंने रिसर्च किया तो पाया कि देश की बड़ी हस्तियों और कुछ लोगों ने चांद पर न्यूयॉर्क की एक एजैंसी के जरियए जमीन खरीदी है तो उन्होंने भी ऑनलाइन अप्लाई किया और आज उसमें उन्हें सफलता मिल गई है। 

कभी करते थे 2 हजार रुपए महीने की नौकरी
काबिलेगौर है कि हरीश महाजन कभी 2 हजार रुपए मासिक जॉब किया करते थे। उसके उन्होंने फोर्ड कम्पनी में पौने 2 लाख रुपए की नौकरी छोड़ कर अपना रियल एस्टेट का बिजनेस शुरू कर दिया, जिसमें अपने परिवार को वक्त नहीं दे पाते थे मगर आज वह परिवार और बिजनेस दोनों का प्रबंधन भलीभांति कर रहे हैं। हरीश महाजन चांद पर जमीन खरीदने वाले प्रदेश के दूसरे शख्स बन गए हैं। इससे पहले ऊना के एक बिजनेसमैन ने अपने बेटे के नाम पर चांद पर जगह खरीदी है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News