होमगार्ड जवान भी शामिल था नशे के कारोबार में, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 11:45 AM (IST)

मंडी : हिमाचल प्रदेश में प्रशासन के कई प्रयासों के बाद भी नशे की तस्करी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। हालांक पुलिस कार्रवाई कर नशा तस्करों को पकड़ती भी है, परंतु उसके बाद भी नशे का कारोबार लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला मंडी में सामने आया है, जिसमें होमगार्ड का एक जवान भी शामिल था। मंडी जिले में सदर थाना पुलिस की टीम ने होमगार्ड के जवान और एक दंपति को चरस की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। होमगार्ड का यह जवान सीटी चौकी मंडी में तैनात है और पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर था। 

जानकारी के अनुसार, सदर थाना पुलिस की एक टीम पिछले कल भ्यूली के पास नाके पर तैनात थी। कुल्लू की तरफ से आ रही एक स्कार्पियो गाड़ी को जब जांच के लिए रोका गया तो इसमें 936 ग्राम चरस की खेप बरामद हुई। गाड़ी में उस वक्त होमगार्ड के जवान महेश कुमार सहित सुखराम और लता देवी भी बैठे हुए थे। सुखराम और लता देवी आपस में पति-पत्नी बताए जा रहे हैं। यह तीनों सरकाघाट के रहने वाले हैं और कुल्लू अपने किसी रिश्तेदार के पास गए हुए थे। 

नाके पर तैनात पुलिस टीम ने इन्हें तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया और आज इन्हें अदालत में पेश किया गया, जहां से इन सभी को चार दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लोगों में होमगार्ड का जवान भी तैनात है, जो सीटी चौकी मंडी में तैनात है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News