अब लॉरैंस बिश्नोई गैंग ने शिमला के व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी, गांधी परिवार छराबड़ा में मनाएगा दीवाली, पढ़ें हिमाचल की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 11:33 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): राजधानी शिमला में भी अब लॉरैंस बिश्नोई गैंग की धमकी मिल गई है। शहर के एक कारोबारी को इस गैंग के नाम से जान से मारने की धमकियां मिलीं तो कारोबारी तुरंत ही सुरक्षा की गुहार लेकर एसपी शिमला के दरबार पहुंचा और सुरक्षा के दृष्टिगत न केवल पत्र लिखा, अपितु इन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाने की मांग उठाई है। इस बार की दीवाली गांधी परिवार राजधानी शिमला के छराबड़ा में मनाएगा। संभावित टूअर प्रोग्राम के तहत मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शिमला पहुंचेंगी। वह दिल्ली से चंडीगढ़ तक हवाई जहाज में आएंगी।

 

पढ़ें हिमाचल की बड़ी खबरें सिर्फ यहां

Shimla: अब लॉरैंस बिश्नोई गैंग ने शिमला के व्यापारी को दी जान से मारने की धमकी
राजधानी शिमला में भी अब लॉरैंस बिश्नोई गैंग की धमकी मिल गई है। शहर के एक कारोबारी को इस गैंग के नाम से जान से मारने की धमकियां मिलीं तो कारोबारी तुरंत ही सुरक्षा की गुहार लेकर एसपी शिमला के दरबार पहुंचा और सुरक्षा के दृष्टिगत न केवल पत्र लिखा, अपितु इन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाने की मांग उठाई है।

Shimla: गांधी परिवार छराबड़ा में मनाएगा दीवाली, मंगलवार को शिमला पहुंचेंगी प्रियंका गांधी
इस बार की दीवाली गांधी परिवार राजधानी शिमला के छराबड़ा में मनाएगा। संभावित टूअर प्रोग्राम के तहत मंगलवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी शिमला पहुंचेंगी। वह दिल्ली से चंडीगढ़ तक हवाई जहाज में आएंगी।

Kangra: दिल्ली से कांगड़ा पहुंचे 2 लोगों से हथियार बरामद
कांगड़ा पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति भारी मात्रा में अवैध हथियार लेकर दिल्ली से कांगड़ा की तरफ आ रहे हैं। पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सूचना मिलने पर एक पुलिस दल का गठन किया गया।

Kangra: टांडा मैडीकल कालेज में ट्रामा सैंटर के लिए 95 पद स्वीकृत
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि टांडा मैडीकल कालेज में ट्रामा सैंटर में मशीनरी और उपकरणों की खरीद पर 6 करोड़ रुपए, निर्माण कार्यों पर 1.50 करोड़ रुपए और अन्य संबद्ध सेवाओं पर 2.77 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

Chamba: तुनुहट्टी में बस में लावारिस बैग से चरस बरामद
जिले के प्रवेश द्वार तुनुहट्टी में पुलिस ने निगम की बस में एक लावारिस बैग से 1 किलो 4 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने थाना चुवाड़ी में अज्ञात लोगों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Himachal: चामुंडा, बज्रेश्वरी व बैजनाथ तक वंदे भारत पहुंचाने का प्लान : राजीव भारद्वाज
शानन प्रोजैक्ट की लीज समाप्त हो चुकी है, ऐसे में केंद्र सरकार से वह इस प्रोजैक्ट को प्रदेश के हित में देने की पैरवी करेंगे। यह बात कांगड़ा-चम्बा संसदीय क्षेत्र के सांसद राजीव भारद्वाज ने कही।

Himachal: बिजली बोर्ड कर्मचारियों और इंजीनियरों का सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन, प्रदेश भर में खोला मोर्चा
राज्य बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज कर दिया है। बिजली बोर्ड के इंजीनियरों और कर्मचारियों के संयुक्त मोर्चा की अगुवाई में प्रदेश भर में कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन हुए।

Himachal Weather: मौसम में बदलाव के संकेत, इस दिन बर्फबारी की संभावना
मौसम विभाग ने संकेत दिए हैं कि आने वाले दिनों में हिमाचल के मौसम में बदलाव देखने को मिल सकता है। 29 अक्टूबर को लाहौल-स्पीति, किन्नौर, कुल्लू और चम्बा के ऊपरी हिस्सों में हल्की बर्फबारी की संभावना है। हालांकि, राज्य के अन्य हिस्सों में मौसम शुष्क रहने की उम्मीद है।

Hamirpur: ठाणा बजूरी में दराट से हमला करने का आरोपी 8 नवंबर तक न्याययिक हिरासत में
सदर थाना के अंतर्गत ठाणा बजूरी गांव में दराट से हमला करने वाले आरोपी युवक तक्ष को कोर्ट द्वारा 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश जारी हुए हैं। सदर पुलिस द्वारा उक्त आरोपी को सोमवार के दिन कोर्ट में पेश किया गया।

Kangra: हैरोइन की बड़ी खेप सहित एक गिरफ्तार, पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है आरोपी
जिला कांगड़ा के उपमंडल इंदौरा में पंजाब के एक व्यक्ति को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ हैरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पंजाब के अमृतसर का रहने वाला है। यह सफलता पुलिस को राष्ट्रीय उच्च मार्ग 44 पर इंदौरा मोड़ पर के निकट प्राप्त हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News