Himachal: कांग्रेस पार्टी को झटका, प्रदेश सचिव जितेंद्र ठाकुर ने दिया इस्तीफा, बोले- 1990 से पार्टी की कर रहा हूं सेवा लेकिन सम्मान नहीं मिला

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 09:34 AM (IST)

हिमाचल: हिमाचल से कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा हैं। बता दें कि जितेंद्र ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव सहित अन्य पदों से इस्तीफे दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को भेज दिया है।

इस्तीफे में लिखा।

जितेंद्र ठाकुर ने इस्तीफे में लिखा कि सरकार और संगठन के बीच समन्वय की कमी के कारण पदाधिकारियों को दरकिनार किया जा रहा है। '

दो महीने से मुख्यमंत्री से मिलने का मांग रहा था समय'

उन्होंने कहा कि मैं लोगों के काम को लेकर मुख्यमंत्री से मिलने का इच्छुक था, पिछले दो महीनों से समय मांग रहा हूं, लेकिन राज्य सचिवालय में कुछ अधिकारी नहीं चाहते कि कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से मिले। जितेंद्र ने इस्तीफे में यह भी आरोप लगाया कि कार्यालय में कुछ अधिकारी हैं, जो शिमला ग्रामीण के कामों में रोक रहे हैं.

'1990 से कर रहा था पार्टी की सेवा'

उन्होंने कहा कि 1990 से पार्टी की सेवा की है। शिमला ग्रामीण विधानसभा के साथ सोलन, शिमला शहर और करसोग चार विधानसभाओं में कांग्रेस संगठन का काम देख रहा हूं। पार्टी के अंदर जो सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं मिला। इससे आहत होकर इन पदों से त्यागपत्र दे रहा हूं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News