Mandi MP पर हिमाचल के मंत्री ने की विवादित टिप्पणी, मेकअप खराब हो जाता तो पता ही नहीं चलता वो कंगना हैं या उनकी मां..

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 02:27 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। हिमाचल प्रदेश के मंत्री और कांग्रेस नेता जगत नेगी ने हाल ही में बीजेपी सांसद और अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ एक विवादित बयान दिया है। नेगी ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा में कहा कि कंगना ने हाल की बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा तब किया जब स्थिति पूरी तरह से सामान्य हो चुकी थी।

उनके अनुसार, कंगना रनौत ने बाढ़ के समय वहां जाने की बजाय तब दौरा किया जब स्थिति शांत हो गई थी, ताकि उनके मेकअप को नुकसान न पहुंचे। मंत्री नेगी ने आरोप लगाया कि कंगना ने अधिकारियों और विधायकों की सलाह मानते हुए बाढ़ के समय यात्रा करने से परहेज किया। उन्होंने यह भी कहा कि यदि कंगना उस समय आ जातीं तो उनका मेकअप खराब हो जाना था और लोग उन्हें पहचान नहीं पाते कि वे कंगना रनौत हैं या उनकी मां।

मंत्री नेगी ने विधानसभा में यह भी कहा कि कुछ विधायकों और अधिकारियों ने कंगना को प्रभावित क्षेत्रों में न जाने की सलाह दी, लेकिन यह जानना जरूरी है कि कौन अधिकारी ने ऐसा कहा। इसके अलावा, नेगी ने यह भी आरोप लगाया कि कंगना ने केवल तब जाकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया जब वहां की स्थिति सामान्य हो गई थी और उन्होंने "घडियाली आंसू बहाए।" इस दौरान नेगी ने यह भी बताया कि कैसे सरकार के मंत्री और विधायक रात के दो-दो बजे तक जनता की सेवा में जुटे रहे, लेकिन कंगना ने केवल दिखावे के लिए वहां का दौरा किया।

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में मॉनसून के दौरान बाढ़ और लैंड स्लाइड से व्यापक नुकसान हुआ है, जिसमें कई लोगों की जानें भी गई हैं। राज्य सरकार इन आपदाग्रस्त क्षेत्रों में राहत और पुनर्वास कार्य कर रही है। जगत नेगी का यह बयान कंगना रनौत के सार्वजनिक छवि पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है, और यह भी दर्शाता है कि राजनीति और सार्वजनिक जीवन के बीच विवादों का कितना गहरा रिश्ता हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News