Himachal Express:HRTC की बस दुर्घटनाग्रस्त, रिश्वत लेते अधिकारी का वीडियो Viral

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 05:11 PM (IST)

शिमला : हिमाचल प्रदेश की HRTC बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दरअसल यह हादसा रविवार सुबह हुआ। बता दें कि जब चंडीगढ़ से शिमला जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस पंचकूला कालका रोड पर खराब पड़े ट्रक से टक्कर हो गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़िए राज्य की बड़ी खबरें।

पंचकूला कालका रोड पर HRTC की बस दुर्घटनाग्रस्त
हिमाचल प्रदेश की HRTC बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। दरअसल यह हादसा रविवार सुबह हुआ। बता दें कि जब चंडीगढ़ से शिमला जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस पंचकूला कालका रोड पर खराब पड़े ट्रक से टक्कर हो गई।

पांवटा में रिश्वत लेते पद अधिकारी का वीडियो वायरल
भ्रष्टाचार के लिए बदनाम हो चुकी पांवटा साहिब की नगर पालिका में एक और नया खुलासा हुआ है। नगरपालिका के उपाध्यक्ष नवीन शर्मा की एक सफाई ठेकेदार से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

HRTC को 2 लाख के जख्म दे गई भारी बर्फबारी
सिरमौर में पिछले 2 दिनों में हुई बर्फबारी के चलते जिला सिरमौर के ऊपरी इलाकों में बर्फबारी के कारण कई सड़क मार्ग पूरी तरह बाधित है। जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बर्फबारी का खामियाजा खुद एचआरटीसी प्रबंधन को भी भुगतना पड़ रहा है।

छात्रों पर ‘बर्फ’ भारी, मीलों पैदल चलकर परीक्षा देने पहुंच रहे स्कूल 
हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में बर्फबारी लोगों के लिए आफत बनकर आई है। जनजातीय जिला लाहौल-स्पीति के जिला मुख्यालय केलांग सहित अन्य दुर्गम जगहों पर बर्फबारी के बीच सैंकड़ों छात्रों को परीक्षा देने के लिए स्कूल पहुंचना पड़ रहा है।

एक माह में पुलिस ने 17 तस्करों को किया गिरफ्तार
प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जहां प्रदेशभर में एक माह का ड्रग्स फ्री अभियान चलाया जा रहा है। वहीँ 15 नवम्बर से 15 दिसम्बर तक चले इस अभियान के तहत जिला पुलिस द्वारा जगह-जगह नाके लगाकर चेकिंग कर नशा तस्करों की धर पकड़ की गई है।

परिवार समेत मां बगलामुखी के धाम पहुंचे शिक्षा मंत्री
विश्व प्रसिद्ध प्राचीन सिद्धपीठ मां बगलामुखी ( बनखंडी) के दरवार में प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने अपने परिबार सहित शीश नभाया। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज परिबार सहित आज रविबार को दोपहर के समय बगलामुखी मंदिर पहुंचे।

भारी बर्फबारी के बावजूद भी नहीं टूट रहा श्रद्धालुओं का तांता
रविवार को छुट्टी होने के चलते हरिपुरधार में भारी संख्या में लोग पहुंचे। यहां ना केवल हिमाचल प्रदेश बल्कि पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाणा से भी भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। दिन के समय नाहन हरिपुरधार मार्ग छोटे वाहनों के लिए बहाल हो गया है लिहाजा लगातार श्रद्धालुओं का पहुंचना जारी रहा।

स्कूटी पर ससुराल जा रहे पंजाब के व्यक्ति को मिली दर्दनाक मौत
पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मीलवां में देर रात हुई एक सड़क दुर्घटना में एक 30 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक स्कूटी पर सवार होकर अपने गांव से अपने ससुराल पठानकोट जा रहा था कि उक्त स्थान पर अचानक एक आवारा पशु मार्ग पर आ गया, जिससे टकराकर वह घायल हो गया और कुछ ही पलों में दम तोड़ दिया।

शिमला में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलटी
हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गई। इस हादसा में 2 लोग घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए आईजीएमसी शिमला लाया गया। बता दें कि हादसा सुन्नी तहसील के तहत आते बागड़ी हिमरी पंचायत के पास हुआ।

कुल्‍लू पुलिस ने दबोचा नशा तस्‍कर
थाना पतलीकूहल के तहत पुलिस ने एक ग्रामीण से करीब एक किलोग्राम चरस बरामद की है पुलिस थाना पतलीकूहल के तहत पुलिस ने एक ग्रामीण से करीब एक किलोग्राम चरस बरामद की है। आरोपित पुलंग से चरस की खेप लेकर शहर की ओर जा रहा था, जिसे गश्‍त के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया।

खनाग से आगे जलोड़ी तक सड़क से हटाई गई बर्फ
हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बर्फबारी के कारण कई सड़क मार्ग यातायात के लिए बंद पड़े है। जिससे लोगों व वाहन चालकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इसी बीच खनाग से तीन किलोमीटर आगे जलोड़ी की तरफ बुलडोजर ने सड़क साफ कर ली है और अभी तक खनाग के लिए छोटी गाड़ियां भी आनी से आ जा सकती हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News