फुटबाल प्रतियोगिता : टाई ब्रेकर से असम को हराकर फाइनल में पहुंचा तमिलनाडु

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 07:57 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हीरो डॉ. बीसी रॉय राष्ट्रीय फुटबाल प्रतियोगिता का पहला सैमीफाइल मुकाबला बेहद रोमांचकारी रहा। मुकाबले का परिणाम टाई ब्रेकर से हुआ। इस मुकाबले में तमिलनाडु और असम की टीमें आमने-सामने हुईं। दोनों टीमें निर्धारित समय के दौरान कोई गोल नहीं कर पाईं। इसके बाद 30 मिनट का अतिरिक्त समय दिया गया। इसमें भी दोनों ओर से कोई गोल नहीं हुआ। हालांकि मैच के दौरान असम ने अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी। असम ने लेफ्ट विंग से ज्यादा अटैक रखे। मैच के दौरान असम टीम के खिलाड़ियों ने 80 प्रतिशत तक बाल को अपने कब्जे में रखा। तमिलनाडु के खिलाड़ियों ने भी इस बीच कई बार काऊंटर अटैक किए लेकिन वे भी इन चांस को भुना नहीं पाए।
PunjabKesari, Football Competition Image

मैच के दौरान तीन यैलो कार्ड दिखाए गए। इसमें तमिलनाडु के अरविंद्र को मैच के 15वें मिनट में तथा सोलाईमलाई आर को 30वें मिनट में यैलो कार्ड दिखाया गया जबकि असम के नाबा ज्योति गोगोई को 15वें मिनट में यैलो कार्ड मिला। निर्धारित समय व अतिरिक्त समय में गोल न कर पाने के बाद टाई ब्रेकर के लिए दोनों टीमों को एकत्रित किया गया। इस दौरान तमिलनाडु के खिलाड़ी 5 में से 2 बार बाल को गोल पोस्ट में डालने में सफल रहे जबकि असम के खिलाड़ी सिर्फ एक बार ही गोलकीपर को गच्चा दे पाए।
PunjabKesari, Football Competition Image

हिमाचल प्रदेश फुटबाल संघ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अमितपाल सिंह ने पहले सैमीफाइनल मुकाबले में दोनों टीमों का हौसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के साथ परिचय भी किया। उन्होंने दोनों टीमों को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामानाएं दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News