अब आनी-कुल्लू बस में रखे लावारिस बैग से बरामद हुई 481 ग्राम चरस

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 07:57 PM (IST)

आनी: शनिवार को आनी पुलिस ने निगान चौक में एक नाके के दौरान आनी से कुल्लू वाया शिमला बस में 481 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की। पुलिस को यह चरस सुबह करीब पौने 6 बजे बस में रखे एक लावारिस बैग में मिली, जिसकी पुष्टि डीएसपी तेजेंद्र वर्मा ने की। बता दें कि 3 दिनों में यह दूसरी घटना है जब आनी पुलिस ने लावारिस बैग से चरस बरामद की है। वीरवार को भी आनी के पुराने बस अड्डे में एक लावारिस बैग से एक किलोग्राम चरस बरामद की गई थी।

एक लिफाफे में बंद मिली चरस

डीएसपी तेजेंद्र वर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह जब एएसआई टेक सिंह सैंज-आनी-ओट एनएच-305 पर आनी से 5 किलोमीटर दूर निगान चौक में नाके पर थे तो उन्होंने आनी की ओर से आ रही बस को रोका और तलाशी ली। इस दौरान बस में रखा एक लावारिस बैग मिला। सवारियों से पूछने पर इस बैग पर किसी ने मालिकाना हक नहीं जताया। जब पुलिस ने इसे खोला और एक लिफाफे में बंद चरस बरामद की।

शक के आधार पर 2 व्यक्तियों से हो रही पूछताछ

पुलिस ने बैग को कब्जे में ले लिया है जबकि शक के आधार पर 2 व्यक्तियों से पूछताछ भी की जा रही है। इसके अलावा आनी कस्बे की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ  एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News