हरदीप सिंह बावा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 07:28 PM (IST)

परवाणु: शहर में बीते 27 सितम्बर को इंटक के प्रदेशाध्यक्ष हरदीप सिंह बावा पर जानलेवा हमले के बाद भी परवाणु में यूनियन विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब दोबारा बावा हरदीप को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस बारे में हरदीप सिंह बावा ने पुलिस थाना परवाणु में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन पर जान से मरने की धमकी दी है।

इस बार तो तू बच गया लेकिन अगली बार तेरा पक्का काम करेंगे
उन्होंने शिकायत में कहा कि 27 सितम्बर को हमला होने के बाद वह पी.जी.आई. चंडीगढ़ में भर्ती थे। इस दौरान 6 अक्तूबर को उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने मुझे धमकाया कि तुमने मेरी गाडिय़ां तोड़ी हैं और ये मत सोचना कि हम डर जाएंगे। इस बार तो तू बच गया लेकिन अगली बार तेरा पक्का काम करेंगे। तुझे छोड़ेंगे नहीं। या तो यूनियन छोड़कर यहां से चला जा नहीं तो तुझे जान से मार देंगे। ये मत सोचना कि हमारे लोग पुलिस में पेश हो गए हैं लेकिन अभी हम बाहर हंै। अपना इंतजाम कर ले। बावा की इस शिकायत पर पुलिस तफ्तीश में जुट गई और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन सबके पीछे किसका हाथ है।

जल्द पकड़ लिया जाएगा व्यक्ति : डी.एस.पी.
डी.एस.पी. परवाणु अजय राणा ने बताया कि हरदीप सिंह बावा की ओर से थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें उन्हें किसी व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी देने की बात कही गई है। पुलिस छानबीन कर रही है। जिस व्यक्ति का जिक्र किया है उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News