हमीरपुर में युवक का बेरहमी से मर्डर, सड़क किनारे शव को देख लोगों के उड़े होश (Video)

punjabkesari.in Monday, May 14, 2018 - 02:58 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के जाहू के पास एक युवक का मर्डर होने का मामला सामने आया है। सड़क किनारे हत्या किए जाने पर इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक घटना रविवार देर रात की है। जहां प्रदीप कुमार उर्फ सोनी (42) की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मृतक युवक गांव रैली डाकघर मुंडखर का रहने वाला है। सुबह के समय जब लोगों ने मुंडखर के पास सड़क किनारे खून से लथपथ मृतक प्रदीप कुमार के शव को देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिस पर उन्होंने मौके पर आकर छानबीन शुरू कर दी है। 
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप कुमार टैक्सी चालक है और कई सालों से वह यही काम कर रहा है। वह अपने पीछे दो लड़के और पत्नी छोड़ गया है। वहीं जांच-पड़ताल में पता चला है कि मृतक रविवार को किसी के साथ फोन पर गाली-गलौच कर रहा था। मृतक युवक गांव रैली डाकघर मुंडखर का रहने वाला है और ग्राम पंचायत के पंचायत प्रधान प्रकाशचंद का भतीजा बताया जा रहा है। 
PunjabKesari

मौके पर एसपी रमन कुमार मीणा, डीएसपी जसवीर, सहित तमाम अधिकारी भी छानबीन में जुटे हुए हैं और साक्ष्यों की पड़ताल कर रहे हैं। फोन पर एसपी ने बताया कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टि में किसी तेजधार हथियार से प्रदीप का गला रेत कर हत्या की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News